लाइव टीवी

लखनऊ: छेड़छाड़ से परेशान 10वीं की छात्रा ने खाया जहर, अस्पताल में तोड़ा दम
Lucknow News in Hindi

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 3:03 PM IST
लखनऊ: छेड़छाड़ से परेशान 10वीं की छात्रा ने खाया जहर, अस्पताल में तोड़ा दम
छेड़छाड़ से परेशान 10वीं की छात्रा ने आत्महत्या की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ (Lucknow) में छेड़छाड़ से परेशान 10वीं की छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. पिता का आरोप, एक लड़का उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था और शादी के लिए दवाब बना रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 3:03 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. लखनऊ (Lucknow) के ठाकुरगंज इलाके में छेड़छाड़ से परेशान 17 साल की लड़की (Girl) ने कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. पिता का आरोप है कि एक लड़का उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था और शादी के लिए दवाब बना रहा था. उन्होंने आरोपी की मां से इस बारे में शिकायत भी की. इससे नाराज होकर आरोपी ने लड़की के पिता की पिटाई कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस (Police) अधिकारी महेश पाल सिंह के मुताबिक, ठाकुरगंज में कबाड़ की दुकान में काम करने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि उनकी बेटी को नदीम छेड़ता है. उनकी बेटी 10वीं की छात्रा है. स्कूल आने-जाने के दौरान नदीम लड़की को रास्ते में रोककर जबरन बात करने की कोशिश करता है. छात्रा ने कई बार नजरअंदाज किया, लेकिन उसकी हरकतें बढ़ती गईं.

आरोपी ने लड़की के पिता की थी पिटाई
नदीम की हरकतों से परेशान छात्रा ने बुधवार को माता-पिता को आपबीती बता दी. जिसके बाद लड़की के पिता आरोपी नदीम के घर पहुंचे और उसकी मां को पूरा मामला बता दिया. आरोपी नदीम को ये बात नागवार गुजरी. उसने लड़की के पिता की पिटाई कर दी. उन्होंने कहा कि लड़की अपने पिता के अपमान से इतनी आहत हुई कि उसने जहर खा लिया. कुछ देर बाद लड़की तबियत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई.



लड़की के पिता का आरोप है कि नदीम उनकी बेटी को फोन कॉल करके भी परेशान करता था. उस पर मिलने के लिए दवाब बनाता था. जब उसकी बेटी मना करती तो आरोपी उसे धमकाता था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

सहारनपुर और अलीगढ़ में इंटरनेट सेवा पर DM ने लगाई रोक, ये रही वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 3:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर