Home /News /uttar-pradesh /

पुलिस की गोली से युवक की मौत, महिला मित्र का आडियो हुआ वायरल

पुलिस की गोली से युवक की मौत, महिला मित्र का आडियो हुआ वायरल

मृतक विवेक तिवारी

मृतक विवेक तिवारी

इस पर सिपाही प्रशांत चौधरी ने फायरिंग कर दी. गोली सीधे जाकर विवेक के सिर में लगी. कुछ दूरी पर गाड़ी एक दीवार से टकराकर रुक गई. तत्काल विवेक को लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया.

    लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार के मकदूमपुर पुलिस चौकी के पास कार सवार युवक को एक पुलिसकर्मी ने गोली मार दी. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इस घटना के दौरान कार में मौजूद मृतक युवक विवेक तिवारी की महिला मित्र का आडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह खुलकर आरोपी पुलिसकर्मी का 'निर्मम' चेहरा बयां कर रही है. महिला मित्र ने बताया कि वह अपने मित्र विवेक तिवारी के साथ कार से जा रही थी. तभी सामने से दो सफेद अपाचे सवार पुलिसकर्मी आये. कार को रोकने के लिए इशारा किया जिस पर कार रोक दी. इतने में एक सिपाही ने अपनी सरकारी पिस्टल से विवेक को गोली मार दी. गोली लगने से वह घबराया और गाड़ी बढ़ा दी.

    इस पर सिपाही प्रशांत चौधरी ने फायरिंग कर दी. गोली सीधे जाकर विवेक के सिर में लगी. कुछ दूरी पर गाड़ी एक दीवार से टकराकर रुक गई. तत्काल विवेक को लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया. घटना की मुख्य गवाह ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी अपनी बाइक से नीचे उतर चुके थे. आरोपी सिपाही के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए सना ने कहा कि गोली चलाते वक्त उनको रहम नहीं आई.

    बता दें कि सना सिपाही द्वारा युवक को गोली मारने में आई-विटनेस है. उन्हें गोमतीनगर के विनयखंड 3 स्थित उनके घर में पुलिस ने नजरबंद किया है. सना विवेक के साथ कार में मौजूद थी. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि अज्ञात सिपाहियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. सिपाहियों की पहचान भी हो गईं है और फिलहाल वो हिरासत में है.

    ये भी पढ़ें:

    IPS सुरेंद्र दास सुसाइड केस: पुलिस ने बरामद की डायरी-पेन ड्राइव और सीडी

    सीएम योगी की नाराजगी के बाद हटाए गए हमीरपुर के डीएम-एसपी

    200 साल बाद सामने आया काशी विश्वनाथ मंदिर का 5वां प्रवेशद्वार!

     

    Tags: BJP, Lucknow news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर