प्रेमी संग घर से भागी थी युवती, अब लगाया बंधक बनाकर रेप करने का आरोप

पीड़ित युवती का कहना है कि प्रेमी ने पहले गांव से भागाकर ले गया. इसके बाद होटल में पांच दिनों तक जबरदस्ती रेप किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 3:11 PM IST
प्रेमी संग घर से भागी थी युवती, अब लगाया बंधक बनाकर रेप करने का आरोप
युवती के साथ होटल में रेप (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 3:11 PM IST
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवती ने अपने प्रेमी पर रेप करने का आरोप लगाया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए तालश शुरू कर दी है. वहीं, युवती को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र का है. युवती इसी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की रहने वाली है. युवती गांव के ही एक लड़के से प्रेम करती थी. कहा जा रहा कि शादी का झांसा देकर प्रेमी एक सप्ताह पहले युवती को गांव से भगाकर ले गया था. इसके बाद उसने प्रेमिक को एक होटल में बंधक बना लिया. पीड़िता का कहना है कि होटल में बंधन बनाने के बाद प्रेमी ने उसके साथ जबरदस्ती पांच दिनों तक रेप किया.

शादी करने का दबाब बनाया तो प्रेमी ने उसे महोबा लाकर छोड़ दिया

प्रेमिका ने जब शादी करने का दबाब बनाया तो प्रेमी ने उसे महोबा लाकर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया. ऐसे में किसी तरह अपने घर पहुंची युवती ने परिजनों को अपनी पूरी बात बताई. घटना सुनते ही परिजनों के पैरो के नीचे से जमीन सरक गई. इसके बाद पीड़ित युवती ने परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंचकर प्रेमी के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपी प्रेमी की तलाश शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट- उमाशंकर मिश्रा

ये भी पढ़ें- 
Loading...

एक्‍सप्रेसवे हादसा: झपकी नहीं यह है एक्सीडेंट की बड़ी वजह

हरदोई पुलिस का कारनामा: हिन्दू युवक को कब्रिस्तान में दफनाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...