देश की 130 करोड़ जनता के हित ध्यान में रखकर फैसला ले सरकार, बसपा करेगी स्वागत: मायावती
Lucknow News in Hindi

देश की 130 करोड़ जनता के हित ध्यान में रखकर फैसला ले सरकार, बसपा करेगी स्वागत: मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती (File Photo)

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने ट्वीट किया है, "देश में कोरोना के बढ़ते घातक प्रकोप मामले में केन्द्र व राज्य सरकारों को पूरे तालमेल से काम करने के साथ ही देश की 130 करोड़ जनता की रोजी-रोटी व उनके व्यापक हित को ध्यान में रखकर ही अगला फैसला लेने की जरूरत है. बीएसपी, सरकार के ऐसे सर्वजन हिताय के फैसलों का जरूर स्वागत करेगी."

  • Share this:
लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने बुधवार को ट्वीट कर केंद्र और राज्य सरकारों को परस्पर तालमेल से काम करने का सुझाव दिया. साथ ही मायावती ने कहा कि देश की 130 करोड़ जनता की रोजी-रोटी और व्यापक हित को ध्यान में रखकर ही आगे फैसला लें और बसपा सरकार के ऐसे फैसलों का स्वागत करेगी.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया है, "देश में कोरोना के बढ़ते घातक प्रकोप मामले में केन्द्र व राज्य सरकारों को पूरे तालमेल से काम करने के साथ ही देश की 130 करोड़ जनता की रोजी-रोटी व उनके व्यापक हित को ध्यान में रखकर ही अगला फैसला लेने की जरूरत है. बीएसपी, सरकार के ऐसे सर्वजन हिताय के फैसलों का जरूर स्वागत करेगी."


बता दें इससे पहले मायावती ने अपने पार्टी के नेताओं से मदद की अपील की थी. उन्होंने ट्वीट किया था, "देशभर में कोरोनावायरस की महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर यूपी के बीएसपी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम 1-1 करोड़ रुपये अतिजरूरतमन्दों की मदद हेतु जरूर दें। बीएसपी के अन्य लोग भी अपने पड़ोसियों का जरूर मानवीय ध्यान रखें."



उन्होंने लिखा था, "साथ ही, केन्द्र सरकार से भी अपील है कि विश्व बैंक से मिले 100 करोड़ डालर की कोरोना सहायता को विशेषकर स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने में उचित इस्तेमाल करे ताकि कोरोना प्रकोप को सही नियोजित तौर पर रोका जा सके. जनता से भी अपील है कि वे आपदा की इस घड़ी में सरकार का सहयोग करें." मायावती की इस अपील पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें धन्यवाद दिया था.

ये भी पढ़ें:

Lockdown में Lifeline बनीं रेलवे की मालगाड़ियां, लखनऊ पहुंच रही जरूरी मदद

Lockdown: स्कूल फीस को लेकर अहम आदेश जारी, एडवांस पर लगी रोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज