Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ: मध्य प्रदेश के सियासी हालात पर राज्यपाल लालजी टंडन की नजर, मीडिया के सवालों पर बोले-हैप्पी होली

लखनऊ: मध्य प्रदेश के सियासी हालात पर राज्यपाल लालजी टंडन की नजर, मीडिया के सवालों पर बोले-हैप्पी होली

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई(File Photo)

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई(File Photo)

लखनऊ में शाम को मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन हजरतगंज स्थित सरकारी आवास के लिए निकले. इस दौरान मध्यप्रदेश की उठापटक पर राज्यपाल ने कुछ भी बोलने से इनकार किया. मीडिया के सवालों का हैप्पी होली कहकर जवाब दिया.

    लखनऊ. मध्य प्रदेश (MADHYA PRADESH) में सियासी तूफान खड़ा हो गया है. कांग्रेस (congress) के 20 विधायकों (MLA) के इस्तीफे राजभवन और स्पीकर के पास पहुंच गए हैं. उधर, मध्य प्रदेश के सियासी हालात पर राज्यपाल लालजी टंडन लगातार नजर बनाए रखे हैं. बता दें कि होली के मौके पर राज्यपाल अपने गृह नगर लखनऊ आए हुए हैं. पहले कहा जा रहा था कि राज्यपाल लालजी टंडन मध्य प्रदेश के सियासी हालात को लेकर मीडिया से शाम 5 बजे अपने आवास पर बातचीत करेंगे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. शाम को राज्यपाल हजरतगंज स्थित सरकारी आवास के लिए निकले. सरकारी आवास पर जाकर वह होली मिलेंगे. इस दौरान मध्यप्रदेश की उठापटक पर लालजी टंडन ने कुछ भी बोलने से इनकार किया. मीडिया के सवालों का हैप्पी होली कहकर जवाब दिया. मीडिया के सवाल करने पर उन्होंने कहा कि हालात पर उनकी नज़र बनी हुई है. जैसी परिस्थितियां होंगी, वो वैसा फैसला लेंगे. उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं 12 मार्च तक के लिए लखनऊ आया हूं.

    बता दें जिन विधायकों ने अपना इस्तीफा भेजा है, ये सभी ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार ये सभी बेंगलुरू में हैं. राजभवन के ईमेल पर विधायकों ने अपने इस्तीफे भेजे हैं. उधर खबर है कि सपा और बसपा के एक-एक निर्दलीय ने शिवराज सिंह चौहान के घर जाकर उनसे मुलाकात की. खबर है कि वे दोनों भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

    शाम को बीजेपी का दामन थाम सकते हैं सिंधिया!
    खबर है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आज शाम 6 बजे बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया जब गृह मंत्री अमित शाह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे, तभी से उनके बीजेपी में शामिल होने अटकलें पुख्ता होने लगी थीं. सिंधिया, प्रधानमंत्री से मिलने लिए अमित शाह की गाड़ी में पहुंचे थे और फिर उन्हीं की गाड़ी पर वापस भी लौटे. इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखा उनका इस्तीफा भी सामने आया, जिस पर सोमवार यानी 9 मार्च की तारीख थी. इस इस्तीफे की चिट्ठी सामने आने के बाद कांग्रेस महासचिव भी मीडिया से मुखातिब हुए और बताया कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते सिंधिया को निष्कासित कर दिया गया है.

    इनपुट: मोहम्मद शबाब

    ये भी पढ़ें:

    गोरखपुर: पहली बार योगी आदित्यनाथ के बिना निकली RSS की भगवान नरसिंह शोभायात्रा

    CM योगी ने दी प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं, बोले- जोश में होश न खोएं

    Tags: Jyotiraditya Madhavrao Scindia, Kamalnath, Lucknow news, Madhyapradesh news, Shivraj singh chauhan, Up news in hindi, Uttarpradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर