कमलेश तिवारी हत्याकांड: फरार चल रहे अशफाक और मोइनुद्दीन गुजरात-राजस्थाल बॉर्डर से गिरफ्तार
Ahmedabad News in Hindi

कमलेश तिवारी हत्याकांड: फरार चल रहे अशफाक और मोइनुद्दीन गुजरात-राजस्थाल बॉर्डर से गिरफ्तार
गुजरात एटीएस को लखनऊ के कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में बड़ी सफलता मिली है.

गुजरात (Gujarat) के आतंकवाद रोधी दस्ते (ATS के पुलिस उप महानिरीक्षक हिमांशु शुक्ला ने बताया कि इन दोनों को गुजरात-राजस्थान सीमा के शमलाजी के निकट गिरफ्तार किया गया. ये दोनों मंगलवार की शाम को गुजरात में घुसने वाले थे.

  • Share this:
भाषा

अहमदाबाद/लखनऊ. गुजरात एटीएस (Gujarat ATS) ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में हिंदुत्व नेता कमलेश तिवारी की हत्या (Kamlesh Tiwari Murder Case) मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सूरत के रहने वाले 34 वर्षीय आरोपी अशफाक शेख और 27 वर्षीय आरोपी मोइनुद्दीन पठान इस घटना के बाद फरार चल रहे थे.

गुजरात के आतंकवाद रोधी दस्ते के पुलिस उप महानिरीक्षक हिमांशु शुक्ला ने बताया कि इन दोनों को गुजरात-राजस्थान सीमा के शमलाजी के निकट गिरफ्तार किया गया. ये दोनों मंगलवार की शाम को गुजरात में घुसने वाले थे.



पता चला दोनों के पास पैसे खत्म हो गए थे- एटीएस
उन्होंने बताया कि उनके स्थान की जानकारी तकनीकी निगरानी की वजह से मिली. इन दोनों के पास पैसे खत्म हो गए थे जिसके बाद उन्होंने परिवार और दोस्तों से संपर्क किया था. इन दोनों को उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया गया है. बता दें 45 वर्षीय कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को लखनऊ में नाका हिंडोला थाना क्षेत्र में उनके घर में हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें:

फडणवीस के इस्तीफे पर अखिलेश का ट्वीट- ‘भोर की भूल’ वाले भी दें इस्तीफा

बसपा के चापलूस कोआर्डिनेटर मायावती को कर रहे गुमराह: योगेश वर्मा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading