Home /News /uttar-pradesh /

बीजेपी विधायक की दबंगई के खिलाफ CMO ने डीएम को भेजा पत्र

बीजेपी विधायक की दबंगई के खिलाफ CMO ने डीएम को भेजा पत्र

हरदोई से बीजेपी विधायक आशीष सिंह उर्फ आशू

हरदोई से बीजेपी विधायक आशीष सिंह उर्फ आशू

हरदोई में बीजेपी विधायक आशीष सिंह द्वारा सीएमओ को बंधक बनाने और उनके साथ बदसलूकी का मामला गरमाता दिख रहा है.

    हरदोई में बीजेपी विधायक आशीष सिंह द्वारा सीएमओ को बंधक बनाने और उनके साथ बदसलूकी का मामला गरमाता दिख रहा है.

    मामले में सीएमओ ने विधायक के खिलाफ डीएम को पत्र लिखकर शिकायत की है. पत्र में बीजेपी विधायक पर सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया है. साथ ही विधायक पर बंधक बनाकर अभद्रता और अपशब्द कहने का भी आरोप लगाया गया है.

    माना जा रहा है कि सीएमओ की शिकायत पर विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो सकता है. उधर विधायक ने भी सीएमओ पर बंधक बनाने का आरोप लगाया है. बहरहाल मामले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मचारी संगठनों आंदोलन की चेतावनी दे दी है.

    बता दें कि बीजेपी विधायक आशीष सिंह उर्फ आशू पर आरोप है कि सीएमओ आॅफिस में समर्थकों के साथ घुसकर उन्होंने सीएमओ को बंधक बनाकर गाली गलौज और मारपीट की.

    सीएमओ पीएन चतुर्वेदी के अनुसार विधायक आशीष सिंह आशू उनके ऊपर हमला करने की नीयत से दर्जनों समर्थकों के साथ उनके दफ्तर में घुस आए. यहां उन्होंने दफ्तर बंद कर उन पर हमला किया.
    वह बड़ी मुश्किल से खुद को बचा सके. इस दौरान विधायक ने उन्हें दफ्तर बंद करके खूब बेइज्जत किया और धमकाया. आरोप है कि विधायक एक सरकारी कर्मचारी के ट्रांसफर का दबाव बना रहे थे.

    सीएमओ का कहना है कि उन्होंने रिक्त पद पर कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक की सिफारिश पर एक कर्मचारी को तैनात किया था, जबकि विधायक आशीष सिंह आशू चाहते हैं कि कैबिनेट मंत्री की सिफारिश ना मानी जाए.

    उनकी सिफारिश मानकर उनके चहेते कर्मचारी को तैनाती दी जाए. इस मामले से कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक और विधायक आशीष सिंह आशू के बीच चल रही खींचतान भी सामने आ गई है.
    इस घटना के बाद सीएमओ आॅफिस में हड़कंप मचा हुआ है. सीएमओ ने कहा है कि वह ऐसी परिस्थितियों में काम नहीं कर पाएंगे.

    वह बेहद डरे हुए हैं. सीएमओ ने डीएम और सरकार दोनों को चिट्ठी भेजकर मामले की जानकारी दी है. यहीं नहीं एसपी से उन्होंने सुरक्षा की मांग की है. वहीं आरोपी विधायक आशीष सिंह आशू का कहना है उल्टे उन्हें सीएमओ ने ही बंधक बनाया.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर