देखिए हरदोई के स्टंटबाज चोर का VIRAL VIDEO, हुआ गिरफ्तार

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक ट्रेन तेज रफ़्तार से दौड़ रही है. तभी अचानक से पटरियां के नीचे से एक युवक ट्रेन की गेट पर चढ़ता नजर आ रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:58 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:58 PM IST
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में चलती ट्रेन में एक युवक द्वारा जानलेवा स्टंट का वीडियो सामने आया है. दरअसल, वायरल वीडियो में जानलेवा स्टंट करने वाला युवक और कोई नहीं बल्कि एक चोर है. जो ट्रेनों में यात्रियों के सामान की चोरी करता था और उसकी पुलिस को तलाश भी थी. वीडियो वायरल होने के बाद आरपीएफ ने इस शातिर चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक ट्रेन तेज रफ़्तार से दौड़ रही है. तभी अचानक से पटरियां के नीचे से एक युवक ट्रेन की गेट पर चढ़ता नजर आ रहा है. दरअसल, यह वीडियो शूट किया जा रहा है. अचानक आपको ट्रेन के निचले हिस्से में कोई पैर हरकत करता नजर आएगा. कुछ ही पलों में ट्रेन के नीचे से रेंगता हुआ एक युवक आपको साफ़ नजर आने लगेगा. तेज़ रफ़्तार से भागती ट्रेन के नीचे से एक युवक आपको फुटरेस्ट से होता हुआ ट्रेन के डिब्बे पकड़ कर दरवाजे पर लटकता हुआ नजर आएगा.

इस जानलेवा स्टंट को हरदोई और लखनऊ के बीच कुछ दिन पहले ही शूट किया गया है. और जिसके बाद उसे वायरल भी किया गया. ट्रेन में इस तरह का स्टंट वायरल होने के बाद जब आरपीएफ ने पूरे मामले की तहकीकात की तो पता चला युवक का नाम अमित कश्यप है.

अमित कश्यप शहर कोतवाली हरदोई के मंगलीपुरवा मुहल्ले का रहने वाला है और इसका पेशा ट्रेनों में चोरी करने का है. यात्रियों के सामान चुराने के आलवा आरपीएफ को ट्रेन के इंजन से बैटरी चोरी करने के एक मामले में भी अमित कश्यप थी.

ये भी पढ़ें: 

बिजनौर: मोहित पेपर मिल का बॉयलर फटा, 6 लोगों की मौत, कई घायल

SC/ST एक्ट में बिना नोटिस गिरफ्तारी नहीं, 7 साल से कम सजा वाले मामले में नियम लागू 
Loading...
यूपी में काली कमाई के धन कुबेरों के दिन लदे, 150 से अधिक अफसर जाएंगे जेल

बुलन्दशहर: मंत्री नंदगोपाल नंदी पर जानलेवा हमले के मुख्य आरोपी राजेश पायलेट की मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर