कांग्रेस का दावा- झूठ बोल रही हैं सपना चौधरी, लेटर हेड के साथ जारी किए सबूत

कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने सपना चौधरी के दावे को झुठलाते हुए कुछ सबूत पेश किए हैं. राठी ने पार्टी के लेटर हेड का एक फोटो जारी करते हुए बताया कि सपना ने कांग्रेस का ज्वाइन कर ली है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 24, 2019, 6:54 PM IST
कांग्रेस का दावा- झूठ बोल रही हैं सपना चौधरी, लेटर हेड के साथ जारी किए सबूत
सपना चौधरी
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 24, 2019, 6:54 PM IST
हरियाणा की गायक और डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खुद पार्टी ने पुष्टि की है. यूपी कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने सपना चौधरी के दावे को झुठलाते हुए कुछ सबूत पेश किए हैं. राठी ने पार्टी के लेटर हेड का एक फोटो जारी करते हुए बताया कि सपना ने कांग्रेस जॉइन कर ली है. इस लेटर हेड में सपना की पूरी जानकारी दी गई है.

नरेंद्र राठी ने कांग्रेस पार्टी के सदस्यता ग्रहण करने का लेटर हेड जारी करते हुए कहा, "सपना चौधरी आईं थीं और उन्होंने पार्टी की सदस्यता का फॉर्म भरा, जिस पर उनके हस्ताक्षर भी हैं. सपना के साथ उनकी बहन ने भी पार्टी की सदस्यता ली थी. हमारे पास दोनों की सदस्यता वाले फॉर्म हैं. फॉर्म में सपना चौधरी का नाम, पता और 23 मार्च की तारीख अंकित है, साथ में सपना के हस्ताक्षर भी हैं."



वहीं, सपना चौधरी ने रविवार को कांग्रेस पार्टी जॉइन करने की खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के साथ उनकी तस्वीर पुरानी है. मैं किसी राजनीतिक दल का कैंपेन नहीं करूंगी. इससे पहले खबर आई थी कि शनिवार को सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हुईं हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें- सपा के स्टार प्रचारकों में जया बच्चन, डिंपल यादव समेत ये दिग्गज शामिल

दावा किया जा रहा था कि सपना मथुरा से चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही थीं. पिछले कई दिनों से सपना कांग्रेस आला कमान के संपर्क में थीं. कहा जा रहा था कि 26 मार्च को सपना पर्चा दाखिल करेंगी. अब सवाल ये है कि सपना की सदस्यता का फॉर्म झूठा है या फिर सपना चौधरी अब झूठ बोल रही हैं? अगर सपना चौधरी झूठ बोल रही हैं तो क्यों?

ये भी पढ़ें-

यूपी में प्रियंका की गंगा यात्रा से बना माहौल, पर क्या बदलेगा कांग्रेस का हाल?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: March 24, 2019, 6:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...