Hathras Case: खेत में हंसिया और एक चप्पल! देखें घटना के अगले दिन का Viral Video

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Hathras Case Viral Video: बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा ये वीडियो घटना से ठीक अगले दिन का है जब पुलिस की टीम मौके का मुआयना करने पहुंची थी. वीडियो में खेत में हंसिया और चप्पल भी दिख रहा है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए कथित गैंगरेप (Hathras Case) मामले की फिलहाल जांच चल रही है. इन सबके बीच इस मामले को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. पीड़िता के अंतिम संस्कार से लेकर परिजनों के बयान तक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म चल पहुंच गए हैं. अब इस केस से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. करीब 33 सेकेंड का ये वीडियो घटना के अगले दिन का बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ पुलिस के जवान घटनास्थल का मुआयना करते दिख रहे हैं.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो घटना के ठीक अगले दिन का है जब पुलिस वारदात की जगह पर पहुंची थी. वीडियो में पुलिस की टीम एक खेत में है और आस-पास का मुआयना कर रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो में घास काटने वाला हंसिया और एक चप्पल दिख रहा है. पुलिस भी हंसिए की ओर इशारा करती दिख रही है.

यहां देखें वीडियो




ये वीडियो भी हो रहा वायरल

इधर, हाथरस में कथित बलात्कार पीड़िता के दाह संस्कार के वक्त का एक और वीडियो सोशल मीडिया  पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में पीड़िता के शव को जल्दी जलाने के लिए ज्वलनशील पदार्थ का भी किया इस्तेमाल किया गया. वीडियो में दिख रहा है कि केन से चिता पर लिक्विड का छिड़काव किया जा रहा है. इस वीडियो में वर्तमान एसएचओ लक्ष्मण सिंह भी शव जलाते दिखाई दे रहे हैं. कोतवाली चंदपा के और भी कई पुलिसकर्मी वीडियो में कैद हुए हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: दिवाली से पहले 3 हजार संपत्तियों की खोली जाएगी Seal, BJP ने शुरू किया अभियान

वैसे तो इस मामले के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. पुलिस पर परिजनों के द्वारा लगाए गए वीडियो भी मौजूद हैं. गौरतलब है कि हाथरस केस में यूपी पुलिस पर आरोप है कि देर रात लड़की का शव उसके गांव पहुंचाया गया और वहां जबरन उसका अंतिम संस्कार कराया गया है. पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस ने शव को एक बार घर ले जाने की इजाजत तक नहीं दी. जल्दी-जल्दी में अंतिम संस्कार करा दिया गया. ट्विटर पर पीड़िता के अंतिम संस्कार के कई वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसमें लोग पुलिस के इस रवैये पर सवाल खड़े कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज