हाथरस कांड: यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले- DGP और ACS होम के खिलाफ हो कार्रवाई, CM के निर्देश पर हुआ था अंतिम संस्कार

Hathras Case: अजय कुमार लल्लू ने लगाया गंभीर आरोप
Hathras Case: अजय कुमार लल्लू ने लगाया गंभीर आरोप

अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी आरोप लगाया गया कि सीएम के इशारे पर मृतका का अंतिम संस्कार रात में कराया गया है. हाथरस घटना में मीडिया को रोककर और तथ्य छुपाने की कोशिश हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 3:31 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. हाथरस कांड (Hathras Case) पर सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर सियासी बवाल जारी है. विपक्षी दल इस कांड पर जमकर सियासत कर रहे हैं और योगी सरकार (Yogi Government) उनके निशाने पर है. इस बीच यूपी प्रदेश कांग्रेस (Congress) के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सूबे के पुलिस मुखिया डीजीपी एचसी अवस्थी (DGP HC Awasthi) और अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी (ACS Home Awnish Awasthi) पर कार्रवाई की मांग की है. अजय कुमार लल्लू का कहना है कि डीजीपी का बयान प्रदेश को गुमराह कर रहा है.

अजय कुमार लल्लू यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी आरोप लगाया गया कि सीएम के इशारे पर मृतका का अंतिम संस्कार रात में कराया गया है. हाथरस घटना में मीडिया को रोककर और तथ्य छुपाने की कोशिश हुई. इतना ही नहीं हाथरस मामले में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज की वायरल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि हुई है. उन्होंने पूछा की सरकार इस मामले में सच क्यों छुपा रही है?

कांग्रेस नेता ने कहा- आरोपियों का सर कलम करने वाले को एक करोड़ का इनाम



बिहार विधानसभा चुनाव और यूपी उपचुनाव के मद्देनजर सियासत इस कदर जारी है कि मामले में एसआईटी और सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद भी विपक्ष का प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है, बुलंदशहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष निजाम मलिक ने तो आरोपियों का सिर कलम करने वालों को एक करोड़ रुपए का इनाम घोषित कर दिया. वायरल वीडियो में निजाम मलिक यह कहते दिख रहे हैं कि हाथरस मामले में जो भी आरोपियों का सिर कलम करेगा उसे उनकी समाज की तरफ से एक करोड़ का इनाम दिया जायेगा. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष निजाम मलिक को गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज