UP में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे, निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार: स्वास्थ्य मंत्री

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कोरोना संक्रमण को लेकर स्थिति स्पष्ट की है.

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कोरोना संक्रमण को लेकर स्थिति स्पष्ट की है.

Lucknow News: वहीं राज्यमंत्री के अजान और बुर्के पर दिए गए बयान पर स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि धर्म को लेकर हमेशा टिप्पणियां होती रही हैं. मंत्री ने जो बयान दिए हैं, वह उनके अपने बयान हो सकते हैं. किसी पर कार्यवाही की बात नहीं है. कई बार हिंदू धर्म को लेकर भी टिप्पणी हुई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 3:03 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह (Health Minister Jai Pratap Singh) ने गुरुवार को कहा कि कोरोना (COVID-19) के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) लगातार इसकी समीक्षा बैठक कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरह से कोविड-19 से निपटने के लिए तैयार है. हम प्रतिदिन समीक्षा कर रहे हैं. कहीं अगर केस बढ़ते हैं तो उसे कंटेनमेंट जोन में तब्दील किया जाएगा. उस पूरे इलाके में विशेष सतर्कता बरती जाएगी.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हम रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, एयरपोर्ट सब जगह चेकिंग कर रहे हैं. बाहर से आने वाले लोगों का टेस्ट किया जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. मुख्यमंत्री लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं. हमने पूरे प्रदेश में कोविड-19 कंट्रोल रूम को एक्टिव कर दिया है. जिलाधिकारी और सीएमओ के रोज दोनों समय अपडेट लिए जा रहे हैं. सुबह शाम बैठक की जा रही है. स्वास्थ्य मंत्री ने साथ ही कहा कि पूरे प्रदेश में शराब पार्टी और रेन डांस पार्टी पर प्रतिबंध है. कोई भी कार्यक्रम बिना अनुमति के नहीं होगा इसीलिए स्कूलों की छुट्टी के समय सीमा भी बढ़ी है.

अजान और बुर्के पर राज्यमंत्री के बयान पर बोले.,

वहीं राज्यमंत्री के अजान और बुर्के पर दिए गए बयान पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि धर्म को लेकर हमेशा टिप्पणियां होती रही हैं. मंत्री ने जो बयान दिए हैं, वह उनके अपने बयान हो सकते हैं लेकिन किसी पर कार्यवाही की बात नहीं है. जो लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. कई बार हिंदू धर्म को लेकर भी टिप्पणी हुई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज