लाइव टीवी

लखनऊ में तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने सो रहे लोगों को रौंदा, 1 बच्ची समेत 2 की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 31, 2019, 11:01 AM IST
लखनऊ में तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने सो रहे लोगों को रौंदा, 1 बच्ची समेत 2 की मौत
लखनऊ में एक प्राइवेट बस सुबह अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. इसमें दो लोगों की मौत हो गई है.

मौके पर पुलिस (Police) और स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य मे जुटे हैं. पता चला है कि ये परिवार डिवाइडर पर ही पान मसाला बेचता था. वहीं बस के बारे में पता चला है कि प्राइवेट बस है और नई दिल्ली से फैज़ाबाद जा रही थी.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बड़ा हादसा हुआ है. यहां जानकीपुरम के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे के पास एक बेकाबू प्राइवेट बस (Private Bus) ने डिवाइडर पर सो रहे लोगों को रौंद डाला है. हादसा तड़के 5 बजे हुआ. हादसे में एक बच्ची समेत 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं हादसे में 5 घायल हो गए. घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. मौके पर पुलिस और स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य मे जुटे हैं. पता चला है कि ये परिवार डिवाइडर पर ही पान मसाला बेचता था. वहीं बस के बारे में पता चला है कि प्राइवेट बस है और नई दिल्ली से फैज़ाबाद जा रही थी.

घायलों की हालत गंभीर

घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया. घटना की जानकारी के बाद मौके पर मड़ियांव और जानकीपुरम पुलिस के साथ पीआरवी की कई गाड़ियां बचाव कार्य मे जुटीं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने क्रेन का मदद से बस को हटाया. बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार काफी ज्यादा थी. मौके से ड्राइवर फरार हो गया है.

इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी

ये भी पढ़ें:

कमलेश तिवारी हत्याकांड केस में एक और सफलता, नावेद का साथी कामरान गिरफ्तार

सरदार पटेल ने जन मूल्यों पर जिया अपना जीवन, हम उसे अपना हिस्सा बनाएं: सीएम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...