लखनऊ: हजरतगंज चौराहे पर युवक-युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने सीज की स्‍कूटी, देखें VIDEO
Lucknow News in Hindi

लखनऊ: हजरतगंज चौराहे पर युवक-युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने सीज की स्‍कूटी, देखें VIDEO
वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से भिड़े युवक और युवती.

अनलॉक 1.0 (Unlock 1.0) के दौरान राजधानी लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार युवक और युवती को रोकना पुलिस को भारी पड़ गया. हालांकि युवती के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद भी ट्रैफिक पुलिस ने उनसे स्‍कूटी के कागज मांगे और जब वह नहीं दे सके तो उसे सीज कर लिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
लखनऊ. कोरोनावायरस की महामारी (Coronavirus Epidemic) की वजह से देशभर में लॉकडाउन लागू है. इस समय चल रहे लॉकडाउन 5.0 को केंद्र सरकार ने अनलॉक 1.0 (Unlock 1.0) का नाम दिया है. इसके बाद देशभर की सभी राज्‍य सरकारों ने अपने नागरिकों को अधिक से अधिक रियायतें देनी शुरू कर दी हैं, लेकिन इस दौरान अजीबोगरीब तरीके के मामले सामने आ रहे हैं. जबकि राजधानी लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार युवक और युवती को रोकना पुलिस को भारी पड़ गया. हालांकि युवती के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद भी ट्रैफिक पुलिस ने उनसे स्‍कूटी के कागज मांगे और जब वह नहीं दे सके तो उसे सीज कर लिया.

ट्रैफिक नियम को तोड़ते हुए गाड़ी निकाल रहा था युवक
राजधानी लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर ट्रैफिक नियम तोड़ते हुए युवक स्‍कूटी निकाल रहा था, लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोक लिया. इसके बाद जब पुलिस ने स्कूटी चला रहे युवक से गाड़ी के कागज मांगे तो दोनों ( युवक और युवती) पुलिस से भिड़ गए. यही नहीं, युवती हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी. वहीं, चौराहे पर युवक और युवती द्वारा हाई वोल्टेज करने के बाद महिला पुलिस को बुलाया गया. जबकि इस मामले को लेकर महिला थाना इंस्पेक्टर ने कहा कि चौक निवासी सत्यांश मिश्रा नामक युवक हजरतगंज में ट्रैफिक नियम को तोड़ते हुए गाड़ी निकाल रहा था. इस बात पर पुलिस ने युवक को रोककर स्कूटी का कागज दिखाने को बोला तो इसी बात को लेकर युवती पुलिस पर भड़क गई और ड्रामा करने लगी. यही नहीं, इस दौरान युवती ने महिला इंस्पेक्टर, सिपाही और ट्रैफिक पुलिस के साथ अभद्रता भी कर दी. युवती किसी को फोन लगाने की कोशिश भी कर रही थी. वैसे इस दौरान वहां कई मीडिया कर्मी भी मौजूद थे, जिन्‍होंने इस घटना को अपने कैमरे में कैद किया है.





स्‍कूटी को किया सीज


युवती के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद भी पुलिस अपनी बात टिकी रही और जब युवक-युवती द्वारा स्कूटी का कोई भी कागज नहीं उपलब्ध कराया गया तो हजरतगंज पुलिस ने स्कूटी को सीज कर थाने भेज दिया. सूत्रों के मुताबिक इस पूरे मामले में लखनऊ के ट्रैफिक डीसीपी ने ट्रैफिक पुलिस से भी जवाब भी मांगा है.

ये भी पढ़ें

UP में अब तक करीब 5 करोड़ लोगों की मेडिकल स्क्रीनिंग, 3 लाख की कोरोना जांच
First published: June 3, 2020, 6:39 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading