हिस्ट्रीशीटर हत्या केस: CCTV फुटेज में दिखी आरोपी पलक ठाकुर, घर से सामान लेकर भागी
Lucknow News in Hindi

हिस्ट्रीशीटर हत्या केस: CCTV फुटेज में दिखी आरोपी पलक ठाकुर, घर से सामान लेकर भागी
सीसीटीवी फुटेज में दिखी आरोपी महिला.

Historysheeter Durgesh Yadav murder case: आरोप है कि पलक ठाकुर (Palak Thakur) नाम की यह महिला हिस्ट्रीशीटर दुर्गेश यादव की हत्या में शामिल है. मामला सामने आने के बाद पलक फरार (Absconding) हो गई है. 

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई (PGI) इलाके में बुधवार को एक प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि मारा गया दुर्गेश यादव प्रॉपर्टी डीलर नहीं बल्कि गोरखपुर का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. अब इस पूरे मामले में  पलक ठाकुर नाम की एक महिला का नाम सामने आ रहा है. आरोप है कि यह महिला दुर्गेश यादव की हत्या में शामिल थी. बताया जा रहा है कि वारदात के बाद पलक ठाकुर फरार हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में हाथ में ढेर सारा सामान  लेकर पलक दिख रही है. गोमतीनगर विस्तार इलाके के अपने घर से आरोपी महिला फरार हो गई है.

बता दें कि पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि मारा गया दुर्गेश यादव प्रॉपर्टी डीलर नहीं बल्कि गोरखपुर का हिस्ट्रीशीटर था. इसके खिलाफ लूट ,रंगदारी, फर्जीवाड़े के 8 मुकदमे गोरखपुर में दर्ज थे. वह लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलर का चोला ओढ़कर रह रहा था. इतना ही नहीं दुर्गेश की हत्या के आरोपी मनीष यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा सरकार को लगेगा 50 करोड़ का झटका! यहां 43 दिनों से नहीं हुई कोई रजिस्ट्री



फर्जी मार्कशीट का खेल
बता दें कि बुधवार को पीजीआई इलाके में दुर्गेश यादव की हत्या की जांच करने जब पुलिस पहुंची तो चौंकाने वाला खुलास हुआ. बताया जा रहा है कि जिस मकान में दुर्गेश रहता था वो सचिवालय के एक समीक्षा अधिकारी का था. कमरे में हर जगह खून बिखरा था. इससे साफ पता चल रहा था कि दुर्गेश और आरोपियों में मारपीट हुई थी. कमरे की तलाशी ली गई तो भारी मात्रा में फर्जी मार्कशीट और नौकरियों से जुड़े हुए दस्तावेज मिले. सचिवालय से जुड़े हुए भी कई कागजात और मुहर पुलिस ने बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में आरोपी मनीष यादव को गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती पूछताछ में दुर्गेश और मनीष के बीच लाखों के लेनदेन का मामला सामने आ रहा है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज