Home /News /uttar-pradesh /

Lucknow News: हिस्ट्रीशीटर की सरेशाम गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी शारिक गिरफ्तार

Lucknow News: हिस्ट्रीशीटर की सरेशाम गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी शारिक गिरफ्तार

Lucknow News: हिस्ट्रीशीटर की सरेशाम गोली मारकर हत्या (File photo)

Lucknow News: हिस्ट्रीशीटर की सरेशाम गोली मारकर हत्या (File photo)

Murder in Lucknow: इस पर अनवर के दो साथियों ने भी असलहे निकालकर फायरिंग करते हुए घेराबंदी कर शारिक को दबोच लिया. पुलिस को आरोपी शारीक के पास से एक देसी तमंचा व एक पिस्टल बरामद हुई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के सआदतगंज इलाके में शातिर अपराधी अन्नू अनवर की शनिवार देर शाम गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की सूचना मिलते ही पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने मौके से ही तीन युवक को हिरासत में लिया है. पूछताछ के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी शारीक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक अन्नू उर्फ अनवर की हत्या एक निजी रंजिश की वजह बताई गई है.

बता दें कि सआदतगंज थानाक्षेत्र के चौपटिया के तंबाकू मंडी मोहल्ला निवासी अनवर (35) हिस्ट्रीशीटर था. उसके खिलाफ सआदतगंज, चौक, ठाकुरगंज समेत कई थानों में करीब 35 केस दर्ज हैं. शनिवार रात वह कैंपवेल रोड पर वाजपेयी पूड़ी वाले की दुकान पर साथी बजरंग सोनकर व चार अन्य दोस्तों के साथ समोसे खा रहा था. तभी सआदतगंज के गुल्लू शाह तकिया मोहल्ले में रहने वाला शारिक आया और अनवर से बातचीत करने लगा. इसी दौरान कहासुनी होने पर शारिक ने तमंचा निकाला और अनवर की कनपटी पर गोली मार दी. इससे अनवर वहीं गिर पड़ा तो हमलावर दोबारा तमंचा लोड करके फायरिंग करते हुए भागने लगा.

हत्या आरोपी शारिक गिरफ्तार

हत्या आरोपी शारिक गिरफ्तार

इस पर अनवर के दो साथियों ने भी असलहे निकालकर फायरिंग करते हुए घेराबंदी कर शारिक को दबोच लिया. पुलिस को आरोपी शारीक के पास से एक देसी तमंचा व एक पिस्टल बरामद हुई हैं. सूचना मिलने पर सआदतगंज कोतवाली से इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार पुलिस फोर्स लेकर पहुंच गए और शारिक को हिरासत में ले लिया. अनवर को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वारदात के बाद इलाके में सनसनी मच गई.

Tags: CM Yogi, Lucknow news, Lucknow Police, Murder in lucknow, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर