Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: अमित शाह का लखनऊ दौरा बेहद खास, चुनावी रणनीतियों पर आज करेंगे मंथन

UP Election 2022: अमित शाह का लखनऊ दौरा बेहद खास, चुनावी रणनीतियों पर आज करेंगे मंथन

Lucknow: अमित शाह के दौरे पर सिटिंग विधायकों के परफॉर्मेंस पर भी चर्चा होगी. (File photo)

Lucknow: अमित शाह के दौरे पर सिटिंग विधायकों के परफॉर्मेंस पर भी चर्चा होगी. (File photo)

Amit Shah In Lucknow: अमित शाह दोपहर एक बजे इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान गोमतीनगर पहुंचकर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे. बैठक में पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, लोकसभा चुनाव 2019 में लोकसभा के प्रभारी व संयोजक सम्मिलित होगें. इसके बाद शाह पार्टी के राज्य मुख्यालय में पहुंचेंगे. पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश प्रभारी-सह प्रभारी, प्रदेश चुनाव प्रभारी-सह प्रभारियों सहित अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे. खबर यह भी है कि अमित शाह के दौरे पर सिटिंग विधायकों के परफॉर्मेंस पर भी चर्चा होगी. सूत्रों की मानें तो संगठन ने अपनी इंटरनल सर्वें में पाया है कि करीब 100 सीटों पर विधायकों को लेकर बेहद नाराजगी है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) की रणनीतियों और तैयारियों के मंथन के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार को लखनऊ पहुंच रहे हैं. शाह का यह दौरा बेहद खास है. अमित शाह आज सुबह साढ़े 10 बजे चौधरी चरण सिंह विमानतल लखनऊ पहुंचेंगे, जहां पर पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. शाह विमानतल से डिफेंस एक्सपो मैदान सेक्टर-17 वृन्दावन योजना स्थित कार्यक्रम स्थल पर सुबह 11 बजे पहुंचेंगे और वहां पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे. जहां अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र संयोजक, प्रभारियों को संबोधित भी करेंगे. इसके बाद वह पार्टी के एलईडी प्रचार वाहनों को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेगें.

अमित शाह दोपहर एक बजे इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान गोमतीनगर पहुंचकर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे. बैठक में पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, लोकसभा चुनाव 2019 में लोकसभा के प्रभारी व संयोजक सम्मिलित होगें. इसके बाद शाह पार्टी के राज्य मुख्यालय में पहुंचेंगे. पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश प्रभारी-सह प्रभारी, प्रदेश चुनाव प्रभारी-सह प्रभारियों सहित अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे. खबर यह भी है कि अमित शाह के दौरे पर सिटिंग विधायकों के परफॉर्मेंस पर भी चर्चा होगी. सूत्रों की मानें तो संगठन ने अपनी इंटरनल सर्वें में पाया है कि करीब 100 सीटों पर विधायकों को लेकर बेहद नाराजगी है. लिहाजा माना जा रहा है कि इस बार 100 विधायकों का टिकट इस बार के विधानसभा चुनाव में कट सकता है.

Lucknow News: कुलियों ने प्रियंका गांधी से साझा किया दर्द, ललितपुर में आज किसान परिवारों से करेंगी मुलाकात

भाजपा यूपी में अपनी सदस्यता अभियान को भव्य बनाने की तैयारी कर रही है. इस दौरान पार्टी ने राज्य में 1.5 करोड़ से अधिक नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. अभी बीजेपी के राज्य में 2.3 करोड़ कार्यकर्ता हैं. सूत्रों ने कहा कि पार्टी सदस्यता अभियान के लिए हर विधानसभा में जगह-जगह विशेष शिविर लगाएगी. इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी क्षेत्रवार बैठकों में सभी सांसदों, विधायकों और पार्टी के पदाधिकारियों को इस सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

Tags: Amit shah, BJP, CM Yogi, Lucknow news, UP Election 2022, UP politics, Yogi government, गृह मंत्री अमित शाह

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर