होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे लखनऊ, विकास कार्यों का जायजा लेने सड़कों पर उतरे

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे लखनऊ, विकास कार्यों का जायजा लेने सड़कों पर उतरे

गृह मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे लखनऊ

गृह मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे लखनऊ

रक्षा मंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने आज सुल्तानपुर रोड पर जाकर किसान पथ के विकास कार्यों का जायजा लिया. शिया धर्मगुरु कल्बे सादिक के परिजनों से मुलाकात का भी है कार्यक्रम.

लखनऊ. लखनऊ के सांसद और भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) दो दिवसीय प्रवास पर लखनऊ (Lucknow) के दौरे पर हैं. जहां सोमवार को राजनाथ सिंह लखनऊ में चल रहे विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं. जिनमें पुराने लखनऊ में बने दो फ्लाईओवर और किसान पथ की मौजूदा स्थितियों पर निरीक्षण किया.

आपको बता दें कि राजनाथ सिंह के ही दिशा निर्देश पर लखनऊ में दो महत्वपूर्ण फ्लाईओवर का निर्माण कराया गया था, जिसका कुछ दिनों पहले ही लोकार्पण हुआ था. उस मौके पर राजनाथ सिंह वर्चुअल लोकार्पण कार्यक्रमों में शामिल हुए थे. राजनाथ सिंह लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनका स्वागत करने मंत्री महेंद्र सिंह, बृजेश पाठक, मेयर संयुक्ता भाटिया समेत तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Dev Diwali: काशी में PM मोदी के स्वागत के लिए कश्मीर और कन्याकुमारी से आए 200 क्विंटल फूल

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज सुल्तानपुर रोड पर जाकर किसान पथ के विकास कार्यों का जायजा लिया. इसके बाद वह टेढ़ी पुलिया जाएंगे फिर लाल कुआं होते हुए मीना बेकरी फ्लावर का निरीक्षण किया.  इसके बाद राजनाथ सिंह 1:00 बजे अपने सरकारी आवास पर लौटेंगे. यहां पर वह नेताओं और आम लोगों से मुलाकात करेंगे. रात 8:00 बजे तक राजनाथ सिंह के तमाम कार्यक्रम ही प्रस्तावित है. जिसके बाद रात वो दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

कल्बे सादिक के परिजनों से कर सकते हैं मुलाकात
लखनऊ के सांसद और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे सादिक के निधन पर दुख प्रकट करते हुए कहा था कि वे ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के उपाध्यक्ष रहे और हमेशा समाज में भाईचारे को मजबूत करने पर बल दिया. मौलाना कल्बे सादिक एक नेक और अजीम शख्सियत थे. मैं उनके परिवार और चाहने वालो के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: BJP, PM Modi, Rajnath Singh, UP news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर