राजनाथ सिंह ने की मुलायम सिंह यादव से मुलाकात, जाना स्वास्थ्य का हाल

मुलायम सिंह यादव और राजनाथ सिंह
मुलायम सिंह यादव और राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना.

  • Share this:
केंद्रीय गृहमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है. इस बात की जानकारी राजनाथ सिंह ने खुद ही ट्वीट कर दी.

राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, 'उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी से आज लखनऊ स्थित उनके आवास पर भेंट करके उनके स्वास्थ्य एवं कुशल क्षेम की जानकारी प्राप्त की. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं.'

दरअसल, शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक ही खराब हो गई. आनन फानन में उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कराया गया, यहां पर उनका इलाज हुआ. पीजीआई के निदेशक राकेश कपूर, प्रोफेसर अमित अग्रवाल, प्रो सुशील गुप्ता और डॉक्टर अभय वर्मा की टीम ने उनके स्वास्थ्य का परीक्षण किया. पीजीआई की तरफ से जारी हुए मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह रूटीन चेकअप के लिए आए थे.



रूटीन चेकअप के साथ मुलायम ने कमजोरी की शिकायत की थी. चिकित्सकों की टीम ने डायबिटीज को भी चेक किया. इसके बाद मुलायम सिंह को थोड़ी देर में पीजीआई से छुट्टी मिल गई. मुलायम सिंह यादव की खराब तबीयत की जानकारी मिलने के बाद ही आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह उनका हालचाल जानने के लिए पहुंचे थे.
यह भी पढ़ें-

आप नेता संजय सिंह का दावा- मोदी के रोड शो में खर्च हुए सवा करोड़, दर्ज कराई शिकायत

पिछले 70 वर्षों में किसी ने नोटबंदी जैसा मूर्खतापूर्ण काम नहीं किया: राहुल गांधी

बाबा साहेब का अपमान करने वाले हो गए बहन जी के लिए सम्माननीय- PM मोदी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज