लखनऊ में होटल संचालक की गोली मारकर हत्या, एक 'तमाचा' बना मौत का कारण
Lucknow News in Hindi

लखनऊ में होटल संचालक की गोली मारकर हत्या, एक 'तमाचा' बना मौत का कारण
लखनऊ में होटल संचालक की गोली मारकर हत्या, एक तमाचा बना मौत का कारण

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है एसएसपी ने बताया कि दोपहर में होटल पर हुई मारपीट का बदला लेने के लिए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है.

  • Share this:
लखनऊ. लखनऊ में शनिवार देर शाम होटल संचालक और कर्मचारी को बदमाशों ने गोली मार दी. सीने पर दो गोलियां लगने से होटल संचालक की मौत हो गई, जबकि कर्मचारी को लहूलुहान हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. घायल कर्मचारी खतरे से बाहर बताया जा रहा है. सूचना मिलने पर मौके पर आइजी रेंज एसके भगत, एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत अन्य अफसरों ने फोरेंसिक टीम के साथ छानबीन की.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है एसएसपी ने बताया कि दोपहर में होटल पर हुई मारपीट का बदला लेने के लिए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया.

एसएसपी कलानिधि नैथानी
एसएसपी कलानिधि नैथानी




जानकारी के मुताबिक सदर के रामदास का हाता निवासी दीपू वर्मा (38) सदर चौराहे के पास छोला-पूड़ी का होटल चलाता था. लकड़ी मोहाल निवासी पुष्पराज उर्फ अमित (33) उसका कर्मचारी था. बताया जा रहा है कि दोपहर में एक युवक का खाने को लेकर दोनों से विवाद हुआ था. मामला बढ़ा तो दीपू ने उसके थप्पड़ जड़ दिया. वह धमकी देकर चला गया.
घायल पुष्पराज उर्फ अमित
घायल पुष्पराज उर्फ अमित


शाम को दोनों होटल बंद करके स्कूटी से घर जा रहे थे. कैंट कोतवाली से आगे एसबीआई बैंक के पास पहुंचे थे, तभी बाइक से आए हेलमेट लगाए दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. दीपू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुष्पराज के दाहिने हाथ में गोली लगी है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

(रिपोर्ट: अजीत प्रताप सिंह)

ये भी पढ़ें:

कौशांबी: दलित नाबालिग लड़की से गैंगरेप, आरोपियों ने बनाया वीडियो क्लिप

योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह के नाम पर अवैध वसूली, ऑडियो रिकॉर्डिंग से खुला राज

जेल में पहली रात: बैरक में कैदियों के खर्राटों और मच्छरों से बेचैन रहे चिन्मयानंद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज