लखनऊ: बेखौफ बदमाशों ने होटल रिसेप्शनिस्ट को मारी गोली, मौत

एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है जो लोग होटल के अंदर घुसे और रिसेप्शनिस्ट को गोली मार दी जिसमें से एक युवक ने चेहरे पर कुछ बांध रखा था जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 10:47 AM IST
लखनऊ: बेखौफ बदमाशों ने होटल रिसेप्शनिस्ट को मारी गोली, मौत
रिसेप्शनिस्ट कृष्णकांत
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 10:47 AM IST
राजधानी लखनऊ में शुक्रवार देर रात बेखौफ बदमाशों ने विभूतिखंड के सारा ग्रैंड होटल में अंदर घुसकर रिसेप्शनिस्ट कृष्णकांत को गोली मार दी. गोली लगने से रिसेप्शनिस्ट की मौके पर ही मौत हो गई. जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई खुद एसएसपी घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे. इस दौरान होटल में मौजूद स्टाफ से एसएसपी ने पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज खंगाली.

पूरा मामला विभूति खंड थाना क्षेत्र के विशेष खंड स्थित सारा ग्रैंड होटल का है. जहां देर रात दो बदमाश होटल के अंदर दाखिल होते हैं और रिसेप्शनिस्ट से कहासुनी के बाद गोली मारकर हत्या कर देते हैं. होटल में मौजूद कर्मचारी गोली की आवाज सुनकर जैसे ही बाहर आते हैं, बदमाश फरार हो जाते हैं. कर्मचारियों ने तुरंत घायल कृष्णकांत को लोहिया अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान कृष्णकांत को मृत घोषित कर दिया.

घटनास्थल की फोटो


सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी और कई थानों की फोर्स छानबीन में जुट गई है लेकिन बदमाशों का कोई सुराग अभी तक नहीं मिला है. वहीं मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है जो लोग होटल के अंदर घुसे और रिसेप्शनिस्ट को गोली मार दी जिसमें से एक युवक ने चेहरे पर कुछ बांध रखा था जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था. घटनास्थल के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, टीम लगा दी गई है जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर की हत्या का आरोपी फौजी अरेस्ट, बोला- मैं तो खुद FIR दर्ज कराने गया था
Loading...

बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर के परिवार को एक दिन की सैलरी देंगे पुलिसकर्मी

नोएडा: नशीला पदार्थ खिलाकर बाप ने बेटी को किया चौथी बार प्रेग्नेंट

बुलंदशहर हिंसा: घटना पर प्रधानों ने उठाया सवाल, आखिर इतनी भीड़ कहा से जुटी!

प्रयागराज: सड़क हादसे में दारोगा ने गंवाई जान, कुंभ मेले में थी तैनाती
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर