लाइव टीवी

मायावती के बाद अखिलेश ने किया तंज, कहा- इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 28, 2019, 1:09 PM IST
मायावती के बाद अखिलेश ने किया तंज, कहा- इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे
मायावती के बाद अखिलेश ने किया तंज, कहा- इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि हालात कितने भी खराब हों पर इस‘शूट-बूथ’वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को प्रदेश के लाखों बीजेपी कार्यकर्ताओं और समाज के अलग-अलग तबके से ‘नमो एप’ से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सीधा संवाद करेंगे. इस पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के बाद अब यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि निंदनीय है, हालात कितने भी खराब हों पर इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि आज जब पूरा देश राजनीति से ऊपर उठकर एक भारतीय के रूप में सरकार के साथ खड़ा है. ऐसे में भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से संपर्क का रिकाॅर्ड बनाने में लगी है. आज तो भाजपा समर्थक भी इस आयोजन पर शर्मिंदा हैं. हालात कितने भी ख़राब हों पर इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे. निंदनीय.



बता दें, पीएम मोदी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे बीजेपी कार्यकर्ताओं से जहां चुनाव की तैयारियों, सरकार के काम और जनता की अपेक्षाओं पर बातचीत करेंगे तो अन्य लोगों से भी बात करेंगे. बीजेपी का दावा है कि इस महासंवाद के जरिए प्रधानमंत्री प्रदेश के 1495 मंडलों के कार्यकर्ताओं से सीधी बात करेंगे. देश के 14 हजार संगठनात्मक मंडलों व 986 जिलों एवं महानगरों के बीजेपी कार्यकर्ता वॉलंटियर्स और प्रमुख नागरिक मोदी से सीधे जुड़ेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, इसका लाइव टेलीकास्ट बीजेपी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्वीटर और यू-ट्यूब चैनल पर भी किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें -

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2019, 12:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading