लखनऊ: पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति बोला- साहेब गिरफ्तार कर लीजिए
Lucknow News in Hindi

लखनऊ: पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति बोला- साहेब गिरफ्तार कर लीजिए
पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एसीपी (ACP) चौक डीपी तिवारी के मुताबिक, आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित के पास से अवैध असलहा बरामद कर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शनिवार को मामूली विवाद में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. गोली की आवाज सुन मौके पर लोग पहुंचे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने आरोपी पति सुधांशु मिश्रा ने खुद सरेंडर कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपित पति से पूछताछ की जा रही है. मौके से पिस्टल बरामद कर ली गई है. मामले की छानबीन की जा रही है. परिजनों के मुताबिक दिमागी संतुलन ठीक ना होने के कारण पत्नी दीक्षा पर गोली चलाई. वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

मामला ठाकुरगंज थानाक्षेत्र के एकता नगर में है. जानकारी के अनुसार एकता नगर निवासी सुधांशु मिश्रा ने पत्नी दीक्षा की गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों के मुताबिक, सुधांशु का दिमागी संतुलन ठीक ना होने के कारण पत्नी पर गोली चलाई है. घटना की सूचना दीक्षा के मायके वालों को दी गई.

ये भी पढे़ं- रायबरेली: पाकिस्तान में बसा परिवार दिखाकर जमीन कर दी दूसरे के नाम, नायब तहसीलदार, कानूनगो समेत 7 पर FIR



पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन में जुटी है. एसीपी चौक डीपी तिवारी के मुताबिक, आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित के पास से अवैध असलहा बरामद कर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वारदात के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading