खनन घोटाला: CBI के छापे पर बोले रामगोपाल, बीजेपी ने किया 'तोते' से गठबंधन

रामगोपाल यादव ने कहा कि अभी यूपी में बसपा से समझौते का ऐलान भी नहीं हुआ और बीजेपी ने 'तोते' (सीबीआई) के साथ गठबंधन कर लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 7, 2019, 1:26 PM IST
खनन घोटाला: CBI के छापे पर बोले रामगोपाल, बीजेपी ने किया 'तोते' से गठबंधन
सपा के रामगोपाल यादव और बसपा के सतीश चंद्र मिश्रा मीडिया से बातचीत करते हुए (Photo-ANI)
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 7, 2019, 1:26 PM IST
खनन घोटाले में सीबीआई की छापेमारी से भड़के समाजवादी पार्टी और बसपा के सांसदों ने सोमवार को राज्य सभा में जमकर हंगामा किया. इस दौरान दिल्ली में आयोजित एक संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में सपा सांसद रामगोपाल यादव और बसपा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी पर सीबीआई के दुरूपयोग का आरोप लगाया.

भू-माफिया, सियासत और अफसरशाही के बीच खेला जाता है अवैध खनन का खेल!

रामगोपाल यादव ने कहा कि अभी यूपी में बसपा से समझौते का ऐलान भी नहीं हुआ और बीजेपी ने 'तोते' (सीबीआई) के साथ गठबंधन कर लिया. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में दाखिल पीआईएल और सीबीआई की एफआईआर में भी अखिलेश का नाम नहीं है. उसमें सिर्फ अधिकारियों का नाम है. रामगोपाल यादव ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले सीबीआई का उपयोग करने की मंशा है, लेकिन उनका यह पासा पूरी तरह से उलटा पड़ेगा. सपा सांसद ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता अगर सड़कों पर उतरेंगे तो इनका काम करना मुश्किल हो जाएगा. पीएम नरेंद्र मोदी बनारस से चुनाव भी नहीं लड़ पाएंगे.

अवैध रेत खनन मामले में अखिलेश यादव समेत सभी मंत्रियों के खिलाफ जांच करेगी सीबीआई

 



उधर बसपा सांसद सतीश मिश्रा ने कहा कि बीजेपी के बाकी साथी साथ छोड़कर जा रहे हैं, इसलिए उन्होंने सीबीआई को अपना नया साथी बनाया है. उन्होंने कन्नूं व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि यूपी में आज कोई सुरक्षित नहीं है. कुंभ मेले में भी धन का दुरूपयोग किया जा रहा है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
First published: January 7, 2019, 1:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...