Home /News /uttar-pradesh /

कांग्रेस नेता इमरान मसूद का बड़ा बयान- यूपी में कोई पार्टी बीजेपी को अकेले नहीं हरा सकती

कांग्रेस नेता इमरान मसूद का बड़ा बयान- यूपी में कोई पार्टी बीजेपी को अकेले नहीं हरा सकती

कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने यूपी चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. (File Photo)

कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने यूपी चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. (File Photo)

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 40% महिलाओं को टिकट देने के फैसले पर इमरान मसूद ने कहा कि प्रियंका गांधी बड़ी नेता हैं, और मैं उनके बयान के खिलाफ एक शब्द भी नहीं निकाल सकता. अगर वो कहेंगी तो मैं उल्टा लटक सकता हूं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों की तैयारियों में पूरी ताकत से जुटी कांग्रेस को लेकर उनके नेता इमरान मसूद ने बड़ा बयान दिया है. आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में लड़ने की वकालत की है. न्यूज़ 18 इंडिया से बातचीत में इमरान मसूद ने कहा, “मेरी निजी राय है की उत्तर प्रदेश के अंदर योगी सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, राष्ट्रीय लोक दल और छोटे दल को एक साथ चुनाव मैदान में उतरना चाहिये.”

इमरान मसूद ने कहा कि कांग्रेस में यूपी में अकेले चुनाव लड़ने का दम नहीं है. इमरान मसूद ने कहा “कांग्रेस को चुनाव में कितना वोट मिला? 2019 में कितना वोट मिला? 2017 में कितना वोट मिला? सीटें कितनी है? क्या इस वोट प्रतिशत में हम उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का सपना देख सकते हैं? हमारे पास 403 सीटों पर उम्मीदवार है क्या? जो चीज हमारे पास नहीं है, उसका हमें आकलन करना चाहिए”.

प्रियंका गांधी अगर उल्टा लटकाएंगी तो लटक जाऊंगा: इमरान मसूद

समाजवादी पार्टी में शामिल होने के अटकल के सवाल पर इमरान मसूद ने कहा कि वो कांग्रेस में हैं और कांग्रेस और कांग्रेसी विचारधारा की वकालत कर रहे हैं. इमरान ने कहा कि गठबंधन के माध्यम से वो रास्ता बता रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी को कैसे हराया जा सकता है. इमरान ने कहा “मेरे पांव में बेड़ियां हैं प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के स्नेह की, वह टूट नहीं पा रही हैं तो मैं क्या करूं.”

40% महिलाओ को टिकट के फैसले पर इमरान मसूद ने कहा कि प्रियंका गांधी बड़ी नेता है और वो उनके बयान के खिलाफ कोई शब्द नहीं निकाल सकते. इमरान ने कहा, “मुझे उनका फैसला मानना होगा अगर वह उल्टा लटकाएंगे तो उल्टा लटक जाऊंगा जो प्रियंका गांधी का फैसला है उस फैसले के लिए उल्टा भी लटक जाऊंगा.”

Tags: Imran Masood, Priyanka gandhi, UP Assembly Election 2022, UP BJP, UP Congress, UP Election 2022, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर