लखनऊ रोड शो में राहुल ने बताया क्या है यूपी में प्रियंका गांधी की जिम्मेदारी

कार की छत से लालबाग तिराहे पर मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पहले तो उन्होंने 'चौकीदार चोर है' के नारे लगवाए. फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल डील पर घेरा. इसके बाद राहुल ने कहा कि हम यूपी में नयी राजनीति के साथ आए हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया यूपी में कांग्रेस की सरकार बनाने तक चुप नहीं बैठेंगे.

Amit Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2019, 5:38 PM IST
लखनऊ रोड शो में राहुल ने बताया क्या है यूपी में प्रियंका गांधी की जिम्मेदारी
लालबाग में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते राहुल गांधी
Amit Tiwari
Amit Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2019, 5:38 PM IST
सक्रिय सियासत में एंट्री के बाद पहली बार लखनऊ पहुंची प्रियंका गांधी ने अमौसी एयरपोर्ट से कांग्रेस दफ्तर तक मेगा रोड शो किया. इस दौरान लालबाग तिराहे पर एक छोटे से संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी की यूपी में भूमिका को बताया.

कार की छत से लालबाग तिराहे पर मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल ने पहले तो उन्होंने 'चौकीदार चोर है' के नारे लगवाए. फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल डील पर घेरा. इसके बाद राहुल ने कहा कि हम यूपी में नयी राजनीति के साथ आए हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया यूपी में कांग्रेस की सरकार बनाने तक चुप नहीं बैठेंगे.

प्रियंका गांधी के रोड शो में कार्यकर्ताओं ने शरीर पर पेंट करवाया 'चौकीदार चोर है'



राहुल गांधी ने कहा, " प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया 2022 में कांग्रेस की सरकार बनवाने तक चैन से नहीं बैठेंगे. 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस यूपी में गरीबों, युवाओं और किसानों की सरकार बनाने जा रही है. लोकसभा चुनाव में भी प्रियंका की भूमिका होगी."

प्रियंका गांधी के लखनऊ रोड शो में उमड़ा हुजूम, इन राज्यों से भी पहुंचे हैं कार्यकर्ता

इस दौरान राहुल गांधी ने लखनऊ में भव्य स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं और लखनऊ की जनता का धन्यवाद दिया. इसके बाद राहुल और प्रियंका काफिला हजरतगंज के लिए रवाना हो गया. यहां पर प्रियंका गांधी ने गांधी, आंबेडकर और सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. यहां पर सेवा दल समेत अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ इस रोड शो में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर समेत पार्टी के अन्य दिग्गज नेता भी मौजूद रहे. 25 किमी लंबे इस रोड शो के दौरान दर्जनों जगह प्रियंका गांधी का स्वागत किया गया. उत्साहित कांग्रेसियों ने रास्ते भर पुष्पवर्षा की.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...