योगी सरकार में ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर घूसखोरी का चल रहा खुला खेल: अजय कुमार लल्लू
Lucknow News in Hindi

योगी सरकार में ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर घूसखोरी का चल रहा खुला खेल: अजय कुमार लल्लू
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर हमला किया है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने गौतमबुद्धनगर के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण (Vaibhav Krishna) की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि 5 पेज की रिपोर्ट पूरे महकमे में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का क्या आलम है, उसको बयां कर रही है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (UPCC) के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने कहा है कि प्रदेश के पुलिस महकमे में जिले खरीदे और बेचे जा रहे हैं. यह सिर्फ पुलिस विभाग का मसला नहीं है बल्कि पूरी सरकार घूसखोरी और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने गौतमबुद्धनगर के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि 5 पेज की रिपोर्ट पूरे महकमे में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का क्या आलम है, उसको बयां कर रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी कहां हैं? उनको सामने आकर यह स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर प्रदेश में क्या चल रहा है?

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यह तो मात्र एक उदाहरण है. पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार और घूसखोरी से परेशान है. हर विभाग में इस तरह की शिकायत रोजाना आती रहती हैं. अजय कुमार लल्लू ने मांग करते हुए कहा कि प्रदेश के हर विभाग में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का खेल चल रहा है. पूरे प्रदेश में आम जनता योगी आदित्यनाथ की सरकार के भ्रष्टाचार और घूसखोरी से त्रस्त है.

यूपी के हर विभाग की न्यायिक जांच हो



उन्होंने कहा कि एक अपराधी जिस पर गैंगेस्टर लगा हो, जो फिरौती वसूलता हो वह पुलिस महकमे में ट्रान्सफर-पोस्टिंग करा रहा है, इससे यह भी साबित होता है कि अपराधियों का इस सरकार से रिश्ता क्या है? उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो तो कई बड़े लोग बेनकाब होंगे और इस सरकार की कलई खुल जाएगी. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मांग करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के हर विभाग की न्यायिक जांच होनी चाहिए ताकि आम जनता को भ्रष्टाचार और घूसखोरी से राहत मिल सके.
ये भी पढ़ें:

गोपनीय पत्र वायरल करने को लेकर एसएसपी नोएडा वैभव कृष्ण से मांगा गया जवाब: DGP

चिन्मयानंद रंगदारी मामले में बीजेपी नेता डीपी सिंह को मिली जमानत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज