Home /News /uttar-pradesh /

इनकम टैक्स के बाद CBI और ED की बारी है... करीबियों पर छापे के बाद बोले अखिलेश

इनकम टैक्स के बाद CBI और ED की बारी है... करीबियों पर छापे के बाद बोले अखिलेश

यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की फाइल फोटो

यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की फाइल फोटो

Income Tax Raid on Akhilesh Yadav aides: वाराणसी से आए आयकर विभाग के दल ने आज सुबह से लखनऊ, मैनपुरी, आगरा में सपा के करीबी माने जाने वाले लोगों के घर पर छापामारी की है. अखिलेश यादव ने दावा किया कि अगले चुनाव के लिए जनता, नौजवान और बेरोज़गार तैयार है सरकार बदल जाएगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और बंगाल की तरह अब उत्तर प्रदेश में भी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश में इस वक्त समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के करीबी लोगों के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी (Income Tax Raids) चल रही है. इस बीच अखिलेश ने कहा है कि उन्हें पहले से पता था कि विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय जांच एजेंसियों को यहां भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि अब इनकम टैक्स के बाद सीबीआई और ईडी की बारी है. अखिलेश ने आगे कहा कि कांग्रेस भी ऐसे ही इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई से अपने विरोधियों को डराती थी. और अब यही काम बीजेपी कर रही है.

    अखिलेश यादव ने कहा, ‘मैंने पहले भी कहा था कि ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई चुनाव से पहले आएंगी. राजीव राय पार्टी के प्रवक्ता हैं और वो इनकम टैक्स दाखिल करते रहे हैं. अगर कोई पहले दिक्कत रही होगी तो जांच पहले क्यों नहीं हुई. बीजेपी भी कांग्रेस के रास्ते पर चल रही है. कांग्रेस भी ऐसे ही इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई से अपने विरोधियों को डराती थी.’

    ‘बीजेपी को मिलेगा जवाब’
    अखिलेश यादव ने दावा किया कि अगले चुनाव के लिए जनता, नौजवान और बेरोज़गार तैयार हैं, सरकार बदल जाएगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और बंगाल की तरह अब उत्तर प्रदेश में भी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. बता दें कि समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी मनोज यादव के घर पर आयकर विभाग ने कार्रवाई की है. इसके अलावा सपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता राजीव राय, सपा सुप्रीमो के निजी सचिव जैनेंद्र यादव समेत कई लोगों के ठिकानों पर भी छापा मारा है.

    अखिलेश यादव का तंज
    बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच ज़ुबानी जंग का दौर शुरू हो गया है. समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि योगी ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ गंगा में इसलिए डुबकी नहीं लगाई क्योंकि वो जानते थे कि गंगा की सफाई नहीं हुई है. अखिलेश ने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है.

    Tags: Akhilesh yadav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर