चाय बांटकर PM मोदी के हमशक्ल ने किया लखनऊ से 2019 के जीत का दावा

अभिनंदन पाठक
अभिनंदन पाठक

अभिनंदन पाठक ने कहा, 'मैं 26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन दाखिल करूंगा. एक समय पीएम मोदी के प्रशंसक रहे सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक पिछले साल बीजेपी से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी.

  • Share this:
पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक लखनऊ से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लखनऊ से अपना नामांकन दाखिल किया है. पीएम मोदी की हर हरकत पर नजर रखने वाले अभिनंदन पाठक ने शनिवार को लखनऊ में चाय बांटकर इस सीट से जीत का दावा किया. सबसे खास बात ये है कि अभिनंदन की स्टाइल, बाल, चश्मा और यहां तक की घड़ी बांधने का तरीका भी पीएम मोदी से मिलता है. राजधानी के एक चाय की दुकान पर अभिनंदन ने चाय बनाकर केतली से लोगों को परोसा.

अभिनंदन कहते हैं, मैं कोई डमी उम्मीदवार नहीं हूं. मैं किसी के खिलाफ नहीं बल्कि 'जुमला' के खिलाफ हूं. जीतने के बाद मैं राहुल गांधी के पीएम उम्मीदवारी का समर्थन करूंगा'.अभिनंदन पाठक ने कहा, 'मैं 26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन दाखिल करूंगा. एक समय पीएम मोदी के प्रशंसक रहे सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक पिछले साल बीजेपी से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी.

चाय पिलाते मोदी के हमशक्ल




बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग हो रही है. राज्य में पहले चरण में 8 सीटों पर 11 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है. अब यूपी में 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.
ये भी पढ़ें:

वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ प्रियंका को उतारने की सोच रही है कांग्रेस- सूत्र

बाहुबली BSP प्रत्याशी गुड्डू पंडित के बिगड़े बोल, मोदी-योगी के खिलाफ बोला अपशब्द

लोकसभा चुनाव: अमित शाह ने मांगा काशी के 'कोतवाल' से जीत का आर्शीवाद

तस्वीरों मे देखिए काशी में जलती चिताओं के बीच 'सेक्स वर्कर्स' ने किया नृत्य

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज