Home /News /uttar-pradesh /

India Strikes Pakistan: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐसे किया एयर स्ट्राइक का स्वागत

India Strikes Pakistan: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐसे किया एयर स्ट्राइक का स्वागत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

आज प्रदेश का माहौल बदल गया है, बहन-बेटियां सुरक्षित हैं. अब दंगे फसाद नहीं हो रहे हैं. गुंडे अब गले में तखतियां लटका के चल रहे हैं कि एक बार जान बख्श दो अब कभी कुछ नहीं करेंगे.

    पुलवामा हमले का बदला पाकिस्तान में घुस कर लेने के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साहस को सलाम किया है. यूपी के हरदोई जिले में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पुलवामा हमले में 41 जवान शहीद हुए थे, तो हमने 400 गद्दारों को उनके घर में घुसकर मार गिराया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार से पहले काम करने वाले लोग विकास के लिए नहीं विनाश के लिए हैं. यहां पर तो पहले पर्व और त्योहार को मानने से रोका जाता था लेकिन अब नहीं. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा हरदोई में राजकीय मेडिकल कॉलेज व अन्य योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया.

    India Strikes Pakistan: वसीम रजवी बोले- आज सभी हिन्दुस्तानियों का सीना 56 इंच का हो गया

    योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इससे पहले भी प्रयागराज में भी कुंभ होता था। तब कुछ न कुछ दुर्घटनाएं जरूर होती थीं, अराजकता होती थी, लेकिन इस बार कुंभ भव्य और दिव्य हो रहा है. आज प्रदेश का माहौल बदल गया है, बहन-बेटियां सुरक्षित हैं. अब दंगे फसाद नहीं हो रहे हैं. गुंडे अब गले में तखतियां लटका के चल रहे हैं कि एक बार जान बख्श दो अब कभी कुछ नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार कह सकती है कि अगर गरीबों का शोषण करोगे तो तुम्हारी जगह जेल में होगी.

    PoK में एयर स्ट्राइक: यूपी में होली से पहले दिवाली सा जश्न, बंटी मिठाईयां, फोड़े गए पटाखे

    उन्होंने कहा कि अब बिजली कनेक्शन के लिए बिजली विभाग के चक्कर नहीं काटना पड़ता है. सपा-बसपा की सरकार में बिजली कनेक्शन करने के लिए 15-20 हजार रुपये की रिश्‍वत मांगी जाती थी. सीएम योगी ने कहा कि जिस गरीब के पास रसोई गैस का कनेक्शन नहीं था उसे प्रधानमंत्री ने गैस कनेक्शन दिया और जिसके पास बिजली कनेक्शन नहीं था उसके पास बिजली पहुंची. योगी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने किसी जात-पात, धर्म के आधार पर किसी योजना का फायदा लोगों को नहीं पहुंचाया. भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास पर काम कर रही हैं.

    पाकिस्तान में 'एयर स्ट्राइक' के बाद IB के दफ्तर पहुंचे डीजीपी ओपी सिंह

    बता दें कि भारतीय वायु सेना के मिराज 2000 फाइटर जेट्स ने मुजफ्फराबाद, बालाकोट और चकोटी के कई ठिकानों पर बमबारी की गई. सुबह 3.30 बजे हुई इस एयर स्ट्राइक में करीब 200-300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. भारतीय वायुसेना से जुड़े सूत्रों ने NEWS18 को बताया कि वायुसेना के विमानों ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. इस हमले में जैश के अल्फ़ा-3 कण्ट्रोल रूम तबाह हो गए हैं

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Air Strike, Ayodhya, Balakot, BJP, Pm narendra modi, RSS, Surgical Strike, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर