Ind vs SA Lucknow ODI: तो क्या बिना दर्शकों के इकाना में खेला जाएगा मैच?
Lucknow News in Hindi

Ind vs SA Lucknow ODI: तो क्या बिना दर्शकों के इकाना में खेला जाएगा मैच?
इकाना स्टेडियम में होने वाले भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच एक दिवसीय मैच पर भी संकट के बादल

अधिकारियों ने इस बात को कहा है कि मैच के दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा होती है जिससे कोरोना वायरस के बढ़ने का खतरा बढ़ जाता है

  • Share this:
लखनऊ. देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे के बाद इसका संकट क्रिकेट मैच (Cricket Match) पर भी दिखने लगा है. लखनऊ (Lucknow) में कोरोना वायरस का एक संक्रमित पेशेंट मिलने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार और चौकन्ना हो गई है. सरकार ने भीड़-भाड़ इकट्ठा न करने की हिदायत दी है. इसका सबसे ज्यादा असर भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa ODI) के बीच रविवार 15 मार्च को होने वाले एक दिवसीय मैच पर पड़ सकता है.

अधिकारियों ने की बैठक

कोरोना वायरस पर डब्ल्यूएचओ की एडवाइजरी के बाद यूपी स्वास्थ्य विभाग ने एक बैठक की है. बैठक में प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद के साथ अफसरों की टीम इकट्ठा रही. इस बैठक में लखनऊ में होने जा रहे क्रिकेट मैच को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा हुई. स्वास्थ्य विभाग को डब्ल्यूएचओ की गाइडलाइन लागू करने के लिए चर्चा की गई. अधिकारियों ने इस बात को कहा है कि मैच के दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा होती है जिससे कोरोना वायरस के बढ़ने का खतरा बढ़ जाता है.



मैच पर असमंजस के बादल
अब इन शंकाओं के बाद लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेई इकाना स्टेडियम में भी असमंजस के बादल मंडरा रहे हैं. तो अब सवाल ये उठ खड़ा हुआ है कि क्या इस बार बिना दर्शकों के ही स्टेडियम में मैच खेला जाएगा. हालांकि स्टेडियम के अधिकारियों के मुताबिक स्टेडियम में ब्ररॉडकास्टिंग की टीम आ चुकी है. हमारी सभी तैयारियां पूरी है. सरकार को शाम तक मैच पर अपना फैसला लेना है. लेकिन सरकार की ऐडवाइजरी के मुताबिक हम सभी गेटों पर स्कैनरों लगाएंगे और हर दर्शकों को पूरी तरह से स्कैन किया जाएगा. कोरोना वायरस के प्रति लोगों की जागरुकता के लिया स्टेडियम में बैनर पोस्टर भी लगाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:

यूपी में कोरोना वायरस के 9 लोग पाए गए पॉजिटिव, 77 की रिपोर्ट का इंतजार

लखनऊ में पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, KGMU में किया गया आइसोलेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज