पूर्व CM अखिलेश की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव ने की फायरिंग, महिला घायल

लखनऊ में इंस्पेक्टर ने पत्नी के साथ विवाद के दौरान फायरिंग कर दी, जिसमें पड़ोस की महिला घायल हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

लखनऊ में इंस्पेक्टर ने पत्नी के साथ विवाद के दौरान फायरिंग कर दी, जिसमें पड़ोस की महिला घायल हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Lucknow News: पूर्व सीएम अखिलेश यादव की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव का अपनी पत्नी से विवाद हो गया. बीच बचाव करने पड़ोस की महिला आई तो धर्मेंद्र ने सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग झोंक दी. महिला इसमें घायल हो गई है. पुलिस ने धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 12:12 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव (Inspector Dharmendra Yadav) पर एक महिला पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव ने पत्नी से विवाद के बाद फायरिंग की, जिसमें किराएदार महिला अंकिता गुप्ता घायल हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों के मुताबिक महिला ख़तरे से बाहर है.

वहीं पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव से सर्विस पिस्टल भी बरामद की है. गोमतीनगर विस्तार इलाके में खरगापुर की ये घटना है.

जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव का उनकी पत्नी प्रियंका से विवाद हो गय, जिसके बाद गुस्से में उसने फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान बीच-बचाव कर रही पड़ोसी महिला घायल हो गई. बताया जा रहा है कि गोली उसे छूते हुए निकल गई. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया.

पति-पत्नी के बीच विवाद सुलझाने आई थी महिला
लोगों के अनुसार सोमवार इंस्पेक्टर और प्रियंका के बीच विवाद हो रहा था. इस दौरान प्रियंका ने शोर मचाया तो पड़ोस में रहने वाली महिला वहां पहुंची और बीच-बचाव करने लगी. इस दौरान धर्मेंद्र यादव ने सर्विस पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी. इसमें महिला घायल हो गई. मामले में पुलिस ने धर्मेंद्र यादव के खिलाफ एफआईआर लिखते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. वहीं महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज