Home /News /uttar-pradesh /

Lucknow : बारातियों से भरी सड़क पर दारोगा को जड़े थप्पड़, पहुंच गया 'ससुराल' - देखें बवाल का Video

Lucknow : बारातियों से भरी सड़क पर दारोगा को जड़े थप्पड़, पहुंच गया 'ससुराल' - देखें बवाल का Video

सफेद घेरे में हैं आशीष शुक्ला, जिन्होंने दारोगा को थप्पड़ जड़ा था.

सफेद घेरे में हैं आशीष शुक्ला, जिन्होंने दारोगा को थप्पड़ जड़ा था.

Darago Beaten up: वारदात निराला नगर में रिजेंट्स होटल के बाहर हुई है. पीलीभीत में तैनात दारोगा विनोद कुमार इस रास्ते से जा रहे थे, तभी आशीष ने उन्हें थप्पड़ मारा. बाद में जब आशीष को मामले की गंभीरता का अहसास हुआ तो उसने वीडियो जारी कर माफी मांगी. बता दें कि दारोगा को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. हसनगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक सोनकर ने बताया कि दारोगा पर हमला करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी आशीष शुक्ला इंदिरा नगर का रहने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. तस्वीर में घेरे के बीच यह जो शख्स है, इसने लखनऊ की बीच सड़क पर एक दारोगा को थप्पड़ मार दिया. इस शख्स की पहचान आशीष शुक्ला के रूप में हुई है, जो इंदिरा नगर का रहने वाला है. हसनगंज पुलिस ने दारोगा को थप्पड़ जड़ने के आरोपी आशीष शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है.

यह वारदात निराला नगर में रिजेंट्स होटल के बाहर हुई है. पीलीभीत में तैनात दारोगा विनोद कुमार इस रास्ते से जा रहे थे, तभी आशीष ने उन्हें थप्पड़ मारा. बाद में जब आशीष को मामले की गंभीरता का अहसास हुआ तो उसने वीडियो जारी कर माफी मांगी. बता दें कि दारोगा को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

देखें दारोगा के साथ हाथापाई का वीडियो

यह मामला हसनगंज थाना क्षेत्र के निराला नगर का है. बताया जा रहा है कि दारोगा विनोद कुमार किसी काम से अलीगंज होते हुए निराला नगर जा रहे थे. इसी बीच, दारोगा की गाड़ी रास्ते में खड़ी एक दूसरी गाड़ी से टकरा गई. दरअसल, इस इलाके में हो रही शादी की वजह से वहां लोग भी बड़ी संख्या में मौजूद थे. शादी समारोह की वजह से जिसे जहां जगह मिली गाड़ियां पार्क कर दीं. इस पूरे इलाके में गाड़ियां बेतरतीब तरीके से खड़ी थीं. इसी सड़क से गुजर रहे थे दारोगा विनोद कुमार. जब इनकी गाड़ी निराला नगर में खड़ी एक अन्य गाड़ी से टकरा गई तो लोगों ने हंगामा कर दिया. शुरू में कुछ लोगों ने दारोगा को गालियां दीं, फिर मारपीट भी की और वर्दी भी फाड़ दी. इस मारपीट और हो हंगामे के बीच कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. हसनगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक सोनकर ने बताया कि दारोगा पर हमला करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी आशीष शुक्ला इंदिरा नगर का रहने वाला है.

Tags: Accused arrested, Crime in up, Lucknow news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर