IPS अजय पाल शर्मा पर FIR मामला: SIT ने गाजियाबाद जेल में बंद कथित पत्नी दीप्ति का लिया बयान

आईपीएस अजय पाल शर्मा के खिलाफ केस में एसआईटी ने कथित पत्नी दीप्ति के बयान दर्ज किए है
आईपीएस अजय पाल शर्मा के खिलाफ केस में एसआईटी ने कथित पत्नी दीप्ति के बयान दर्ज किए है

मामले में आईपीएस अजय पाल शर्मा एसआईटी (SIT) के सामने अपना पक्ष रख चुके हैं. दीप्ति की शिकायत पर अजय पाल पर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज है. शासन के निर्देश पर एसआईटी इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
लखनऊ. आईपीएस अजय पाल शर्मा (IPS Ajay Pal Sharma) पर एफआईआर मामले में वादिनी दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) के बयान विशेष जांच दल (SIT) ने दर्ज किए हैं. मामले में कोर्ट की इजाजत के बाद एसआईटी ने दीप्ति के बयान लिए. दीप्ति इस समय धोखाधड़ी के केस में गाजियाबाद की डासना जेल में बंद है. मामले में आईपीएस अजय पाल एसआईटी के सामने अपना पक्ष रख चुके हैं. दीप्ति की शिकायत पर अजय पाल पर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज है. शासन के निर्देश पर एसआईटी इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बता दें इसी साल मार्च महीने में आईपीएस अधिकारी डॉ अजयपाल शर्मा पर राजधानी लखनऊ (Lucknow) की हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई. यह एफआईआर जेल में बंद दीप्ती शर्मा की तरफ से लिखित बयान के बाद दर्ज कराई गई. दीप्ती शर्मा खुद को अजयपाल शर्मा की पत्नी बताती हैं. इसके बाद सरकार ने मामले की जांच जांच एसआईटी को सौंपी दी.

खुद को पत्नी बताने वाली दीप्ती शर्मा ने दर्ज कराई FIR



दीप्ती शर्मा की तरफ से दर्ज एफआईआर में आईपीएस अजयपाल शर्मा के खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं. आईपीएस अजयपाल शर्मा समेत 5 लोगों के खिलाफ धारा 409, 201, 120 B के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है.
ये है आरोप

राजेंद्र नगर साहिबाबाद गाजियाबाद निवासी दीप्ति शर्मा के मुताबिक, वर्ष 2016 में उनकी शादी डॉ. अजय पाल शर्मा से हुई थी. डॉ. अजयपाल शर्मा तब गाजियाबाद में एसपी सिटी के पद पर तैनात थे. आरोप है कि डॉ. अजय पाल के अफेयर के कारण उनके संबंध खराब होने लगे. जिसकी शिकायत दीप्ति ने पुलिस, महिला आयोग आदि को भी की थी. इतना ही नहीं रामपुर के एसपी रहते अजयपाल शर्मा ने पुलिस का दुरूपयोग करते हुए दीप्ती शर्मा को ठगी के आरोप में फंसाकर जेल पहुंचवाया था. जिसकी शिकायत दीप्ति शर्मा ने शासन से भी की गई थी.

ये भी पढ़ें:

बेरोजगार असली अनामिका शुक्ला को मिली नौकरी, गोंडा के इस स्कूल में बनीं टीचर

बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली सहित 7 जिलों में आंधी-बारिश का अनुमान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज