Assembly Banner 2021

IPS सुरेंद्र दास के ससुर ने परिजनों पर लगाया गंभीर आरोप, जारी किया पत्नी को लिखा आखिरी ईमेल

आईपीएस सुरेंद्र दास की फाइल फोटो

आईपीएस सुरेंद्र दास की फाइल फोटो

ससुर डॉ रावेन्द्र सिंह ने सुरेंद्र दास की कई कॉल रिकार्डिंग भी जारी की. उनके मुताबिक आईपीएस सुरेंद्र दास खुद अपनी पत्नी को ये कॉल रिकार्डिंग देते थे.

  • Share this:
दिवंगत आईपीएस सुरेंद्र दास के ससुर डॉ रावेन्द्र सिंह ने उनके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाते हुए आत्महत्या की वजह को पारिवारिक तनाव बताया. उन्होंने सोमवार को लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि आईपीएस सुरेंद्र दास अपने भाई, भाभी, मां और बहनों की वजह से तनाव में रहते थे. उनके मुताबिक परिवार हमेशा सुरेंद्र दास से पैसा मांगता था.

ससुर डॉ रावेन्द्र सिंह ने सुरेंद्र दास की कई कॉल रिकार्डिंग भी जारी की. उनके मुताबिक आईपीएस सुरेंद्र दास खुद अपनी पत्नी को ये कॉल रिकार्डिंग देते थे. कॉल रिकॉर्डिंग में दावा किया गया है कि परिवार के लोग हमेशा पैसे की डिमांड करते थे. जिसकी वजह से आईपीएस तनाव में रहते थे.

ससुर के मुताबिक रवीना से विवाह के पहले सुरेंद्र दास की सगाई एक अन्य युवती मोनिका से हुई थी. लेकिन भाई नरेंद्र, मां इंदु और भाभी नेहा के दबाव में शादी तोड़ दी गई. इतना ही नहीं मोनिका के पिता द्वारा दिया गया रुपया भी भाई नरेंद्र दास द्वारा वापस नहीं किया गया. ससुर के मुताबिक बड़ा भाई पैसे के लिए आईपीएस सुरेंद्र दास पर अक्सर दबाव बनाता रहता था. इसके अलावा उनकी बेटी के साथ भी दुर्व्यवहार किया जाता था.



साथ ही 22 जुलाई को सुरेंद्र दास का पत्नी रवीना को भेजा ईमेल भी जारी किया. ईमेल में भी आईपीएस सुरेंद्र दास ने जान देने की बात का जिक्र किया था.


गौरतलब है कि 5 सितंबर को कानपुर के एसपी सिटी सुरेंद्र दास ने जहरीला पदार्थ खाया था. सुरेंद्र दास की मौत 9 सितंबर को इलाज के दौरान हो गई थी.

(इनपुट: ऋषभमणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें: 

यूपी में धर्म की सियासत: होर्डिंग्स में भगवान शिव के साथ नजर आए राहुल गांधी

डॉन अबू सलेम के भाई के साथ दिखे शिवपाल, स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

शिवपाल यादव ने जारी की समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के 14 मंडल प्रभारियों की सूची
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज