होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /lucknow Job Fair: अब आप 12 दिसंबर को न पहुंचें ITI, टल गया रोजगार मेला, अगली तारीख के बारे में जानें

lucknow Job Fair: अब आप 12 दिसंबर को न पहुंचें ITI, टल गया रोजगार मेला, अगली तारीख के बारे में जानें

रोजगार मेले को स्थगित करते हुए कारण का खुलासा नहीं किया गया है.

रोजगार मेले को स्थगित करते हुए कारण का खुलासा नहीं किया गया है.

आईटीआई में बड़े पैमाने पर रोजगार देने के लिए मेला लगने वाला था, जिसमें कई कंपनियां शिरकत करने वाली थीं. अगर आपने इस मेल ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट – अंजलि सिंह राजपूत

लखनऊ. नौकरी की चाह रखने वाले छात्र-छात्राओं के लिए महत्वपूर्ण खबर है. 12 दिसंबर को लखनऊ के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज में आयोजित होने वाले रोजगार मेला को स्थगित कर दिया गया है. हालांकि इस रोजगार उत्सव को स्थगित किए जाने के पीछे का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है. संस्थान को शासन की ओर से मिले पत्र में लिखा हुआ है कि इस रोजगार मेले को किन्हीं कारणों से स्थगित करना पड़ा है. मेले की नई तारीखों को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है.

रोजगार मेला स्थगित किए जाने की सूचना संस्थान के प्लेसमेंट सेल के प्रभारी एमए खान ने देते हुए बताया कि पत्र में लिखा है कि मेले की अगली तारीख जल्द घोषित की जाएगी. इसके बाद संस्थान ने भी मेला टलने की सूचना जारी कर दी है. नई तारीखें घोषित होते ही पोर्टल www.sewayojan.up.nic पर अपडेट कर दी जाएंगी. बता दें कि यह रोजगार मेला बेहद बड़े स्तर पर होने जा रहा था, जिसमें हाई स्कूल, इंटर, ग्रैजुएट, पीजी, डिप्लोमा के साथ ही कौशल विकास प्रशिक्षण पास करने वालों छात्रों व युवाओं को नौकरी दिए जाने की बात कही गई थी.

आपके शहर से (लखनऊ)

बड़े स्तर पर होने वाला था यह मेला

इस मेले में नौकरी पाने वाले युवाओं को पद के हिसाब से 8000 से लेकर 25000 रुपये तक प्रतिमाह वेतन मिलने की संभावना बताई गई थी. करीब 110 अलग अलग कंपनियां 12 दिसंबर को लखनऊ में छात्र-छात्राओं का इंटरव्यू लेने के लिए आने वाली थीं. इतने बड़े स्तर पर होने वाले रोजगार मेले को अचानक स्थगित किए जाने से आईटीआई अलीगंज में भी अफरा-तफरी का माहौल है क्योंकि इतना प्रचार-प्रसार हो जाने के बाद अब आईटीआई प्रबंधन को यह भी डर है कि कहीं 12 दिसंबर को दूरदराज से छात्र छात्राएं यहां न आ जाएं और उन्हें बड़ी परेशानी का सामना करना पड़े.

Tags: Jobs, Lucknow news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें