अपना शहर चुनें

States

जालौन: ट्रक की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार दंपति की मौत

एसएचओ ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और ट्रक और उसके चालक की तलाश की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)
एसएचओ ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और ट्रक और उसके चालक की तलाश की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया, "दंपति की पहचान कानपुर देहात जिले के बिझौना गांव (Bijhouna Village) निवासी इस्लाम बाबू (52) और उसकी पत्नी फातिमा (50) के रूप में हुई है. दोनों हेलमेट नहीं लगाए थे.

  • Share this:


जालौन. उत्तर प्रदेश के जालौन जिले (Jalaun District) के आटा थाना क्षेत्र के कालपी राजमार्ग (Kalpi Highway) में शुक्रवार शाम एक ट्रक की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार दंपति की मौत हो गयी. आटा थाना क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) शिवगोपाल ने शनिवार को बताया, "क्षेत्र के कालपी राजमार्ग पर एक विवाह घर (मैरिज हाउस) के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार दंपति (Couple) सड़क पर गिर गए और दोनों की मौत हो गयी.’’ उन्होंने बताया, "दंपति की पहचान कानपुर देहात जिले के बिझौना गांव (Bijhouna Village) निवासी इस्लाम बाबू (52) और उसकी पत्नी फातिमा (50) के रूप में हुई है. दोनों हेलमेट नहीं लगाए थे. दोनों आटा क्षेत्र में इटौरा गांव में रिश्तेदारी में जा रहे थे." एसएचओ ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और ट्रक और उसके चालक की तलाश की जा रही है.

वहीं, गुरुवार को कानपुर से बांदा आ रही तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने टैक्सी को जोरदार टक्कर मार दी थी. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी, तो वहीं 3 गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हादसे के बाद  पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया था कि शाम करीब सात बजे देहात कोतवाली क्षेत्र में जमालपुर गांव में पेट्रोल पंप के पास चिल्ला से बांदा आ रही रोडवेज बस और सामने से आ रहे टेम्पो की टक्कर हो गयी थी. इस हादसे में टेम्पो सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गयी थी, तो तीन अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये थे.



हादसे के वक्त टैक्सी में 9 लोग सवार थे
बताया जा रहा था कि हादसे के वक्त टैक्सी में 9 लोग सवार थे. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद 3 घायलों को बेहतर इलाज के लिए कानपुर रेफ कर दिया था. घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही थी. हादसा कोतवाली देहात के नजदीक ही हुआ था. सभी टैक्सी सवार कोतवाली देहात के रहने वाले बताए जा रहे थ.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज