Home /News /uttar-pradesh /

मैं अमर सिंह को राखी भी बांध देती, फिर भी लोग हमारे रिश्ते पर सवाल उठाते: जया प्रदा

मैं अमर सिंह को राखी भी बांध देती, फिर भी लोग हमारे रिश्ते पर सवाल उठाते: जया प्रदा

अपने और अमर सिंह को संबंधों को लेकर ये बोलीं जया प्रदा (फाइल फोटो)

अपने और अमर सिंह को संबंधों को लेकर ये बोलीं जया प्रदा (फाइल फोटो)

जया ने भावुक होते हुए कहा कि एक महिला के लिए इस पुरुष प्रधान समाज में राजनीति करना अपने आप में युद्ध है. हालांकि, एक पार्टी की एमपी होने के बाद भी मैं ये बात कह रही हूं.

    बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस और नेता जया प्रदा ने अमर सिंह को अपना गॉडफादर बताते हुए कहा कि अगर मैं उन्हें राखी भी बांध देती, फिर भी लोग हमारे रिश्ते को लेकर बातें करते. जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी और रामपुर से विधायक आजम खान पर काफी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आजम खान उनपर एसिड अटैक करवाना चाहते थे.

    जया ने कहा कि जिदंगी में काफी लोगों ने मेरी मदद की है. अमर सिंह उनमें से ही एक हैं. वो मेरे गॉडफादर हैं. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व लोकसभा सांसद रामपुर ने सपा से निष्कासित होने के बाद अमर सिंह के साथ राष्ट्रीय लोक मंच की शुरुआत की थी. जया प्रदा ने ये सारी बातें मुंबई में आयोजित क्वींस लाइन लिटरेचर फेस्टिवल में कही.

    अमर सिंह बोले- मुझे मिला था 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में काम करने का ऑफर

    जया प्रदा ने उस समय को याद किया, जब वो आजम खान के खिलाफ लोकसभा का चुनाव लड़ रही थी. उन्होंने कहा कि वो समय बहुत भयावह था, जब मुझे एसिड अटैक की धमकी दी गई थी, तब मेरी जान को खतरा था. सुबह घर से निकलते वक्त मैं अपनी मां को बता भी नहीं पाती थी कि शाम को सही सलामत घर लौटूंगी या नहीं. उस वक्त कोई मेरे सपोर्ट में नहीं आया था. यहां तक कि मुलायम सिंह ने मुझे एक भी कॉल नहीं किया.


    जया प्रदा ने कहा कि जब मेरी फेक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. तब मेरे मन में आत्महत्या का भी विचार आया. अमर सिंह का इलाज चल रहा था और दूसरी तरफ फेक फोटो वायरल हो रही थी. मैं रोती थी और यहीं सोचती थी कि मैं जीना नहीं चाहती. मुझे मर जाना है. मैं इस सब से गुजर रही थी और मेरे साथ कोई नहीं था.

    जब अमर सिंह अपना डायलिसिस करा कर लौटे, तो उन्होंने मुझे सपोर्ट किया. अब बताइए कि आप उनके बारे में क्या सोचेगे. मेरे गॉडफादर या कुछ और? अगर मैं अमर सिंह को राखी भी बांध देती, तो भी क्या लोग हमारे संबंधों को लेकर बातें करना बंद देते, नहीं न? तो मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या बोलते हैं.


    राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा- 'पप्पू' नहीं चुनौती हैं राहुल गांधी

    जया ने भावुक होते हुए कहा कि एक महिला के लिए इस पुरुष प्रधान समाज में राजनीति करना अपने आप में युद्ध है. हालांकि, एक पार्टी की एमपी होने के बाद भी मैं ये बात कह रही हूं. क्योंकि आजम खान ने मेरा उत्पीड़न किया, मुझ पर एसिड अटैक कराने की कोशिश की. फिल्म 'मणिकर्णिका' में जो भी दिखाया मुझे लगा मैं वैसी ही हूं. एक औरत मां दुर्गा का अवतार होती है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

     

    Tags: Azam Khan, Jaya prada, Lucknow news, Rampur news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर