BJP को हराने के लिये महागठबंधन के पक्ष में है रालोद: चौधरी

सरकार के इस झूठ को उजागर करने और जनता को क्षतिग्रस्त मार्गों से छुटकारा दिलाने हेतु राष्ट्रीय लोकदल लखनऊ में “सेल्फी विद गड्ढा” अभियान की शुरूआत करने जा रहा है

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 11:09 PM IST
BJP को हराने के लिये महागठबंधन के पक्ष में है रालोद: चौधरी
राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 11:09 PM IST
राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने गुरुवार को विपक्ष के महागठबंधन के बारे में कहा कि भाजपा  को हराने के लिए उनकी पार्टी महागठबंधन की पक्षधर है. हालांकि, अभी यह कहना मुश्किल है कि यह राष्ट्रीय स्तर पर बनेगा या प्रत्येक राज्य में अलग-अलग समान विचाराधारा के दलों के साथ बनेगा. चौधरी ने कहा कि किसान मजदूर एवं नौजवान विरोधी भारतीय जनता पार्टी को शिकस्त दी जायेगी.

बुलंदशहर: BSP के पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत पर परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पिछले साल अप्रैल में उप्र के मुख्यमंत्री ने जनपद देवरिया में एक सार्वजनिक वक्तव्य में प्रदेश की सभी सड़कों को 15 जून 17 तक गड्ढा मुक्त बनाने का ऐलान किया था. अब, सितम्बर 2018 भी समाप्त हो गया है. इस प्रकार लगभग 15 महीने का समय पूर्व घोषित तिथि से अधिक हो गया है लेकिन सुधार नजर नहीं आ रहा है. स्थिति बद से बदतर हो गयी है.

विपक्ष बताए मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं पर कितना पैसा खर्च किया?- बीजेपी

उन्होंने कहा कि सरकार के इस झूठ को उजागर करने और जनता को क्षतिग्रस्त मार्गों से छुटकारा दिलाने हेतु राष्ट्रीय लोकदल लखनऊ में “सेल्फी विद गड्ढा” अभियान की शुरूआत करने जा रहा है. गड्ढे वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली जायेगी, ताकि देश प्रदेश की जनता जान सकें कि सरकार ने कितनी वादा खिलाफी की है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर