लोकसभा चुनाव 2019: दानिश अली ने JDS छोड़कर थामा BSP का दामन

बीएसपी का दामन थामने के बाद दानिश अली ने कहा कि जब मैं जेडीएस में भी था तो मैंने कभी किसी चीज के लिए नहीं कहा. जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगौड़ा जी ही यह निर्णय लेते थे कि मुझे क्‍या काम करना है.

News18Hindi
Updated: March 16, 2019, 3:28 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: दानिश अली ने JDS छोड़कर थामा BSP का दामन
जेडीएस के महासचिव दानिश अली
News18Hindi
Updated: March 16, 2019, 3:28 PM IST
लखनऊ में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में जनता दल (सेक्‍युलर) यानी जेडीएस के महासचिव दानिश अली ने पार्टी छोड़कर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का दामन थाम लिया है. उन्‍हें सतीश चंद्र मिश्रा ने पार्टी ज्‍वाइन कराई. सूत्रों के हवाले से यह भी कहा जा रहा है कि बसपा प्रमुख मायावती दानिश अली को यूपी के अमरोहा से बतौर प्रत्‍याशी चुनावी मैदान में उतार सकती हैं.

बीएसपी का दामन थामने के बाद दानिश अली ने कहा कि जब मैं जेडीएस में भी था तो मैंने कभी किसी चीज के लिए नहीं कहा. जेडीएस प्रमुख एचडी देवेगौड़ा जी ही यह निर्णय लेते थे कि मुझे क्‍या काम करना है. मैं एचडी देवेगौड़ा जी की शुभकामनाएं और अनुमति लेकर ही यहां आया हूं. बहन जी (मायावती) मुझे जो भी जिम्‍मेदारी सौंपेंगी, उसे मैं निभाऊंगा.





बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज: राज बब्बर ने MP-MLA स्पेशल कोर्ट में किया सरेंडर

जनता का ध्यान भटकाने के लिए गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं PM मोदी: मायावती

लोकसभा चुनाव 2019: सपा ने BJP के सांसद श्यामा चरण गुप्ता को बनाया बांदा से उम्मीदवार

बहराइच: शादी के चंद घंटों बाद नव विवाहिता को बोला तीन तलाक
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...