लखनऊ: यूपी और एमपी के जजों को संबोधित कर दिल्ली लौटे जस्टिस रंजन गोगोई

एक तरफ सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठ जजों के बीच छिड़े विवाद को सुलझाने की कोशिशें तेज हो गई हैं. वहीं दूसरी तरफ विरोध दर्ज कराने वाले चार जजों में से एक रंजन गोगाई रविवार को लखनऊ में थे.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 6:03 PM IST
लखनऊ: यूपी और एमपी के जजों को संबोधित कर दिल्ली लौटे जस्टिस रंजन गोगोई
हाईकोर्ट लखनऊ परिसर
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 6:03 PM IST
एक तरफ सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठ जजों के बीच छिड़े विवाद को सुलझाने की कोशिशें तेज हो गई हैं. वहीं दूसरी तरफ विरोध दर्ज कराने वाले चार जजों में से एक जस्टिस रंजन गोगाई रविवार को लखनऊ में थे.

वे यहां उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश के जजों की एक संगोष्ठी में शामिल होने आए थे. हालांकि गोष्ठी में शिरकत करने के दौरान जस्टिस रंजन गोगोई ने मीडिया से दूरी ही बनाए रखी. यही नहीं कार्यक्रम में मीडिया को प्रवेश नहीं दिया गया. गोष्ठी में हिस्सा लेने के बाद जस्टिस रंजन गोगोई सीधे दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

इलाहाबाद हाईकोर्ट के लखनऊ कैंपस में रविवार को जिला जज और ज़िला विधिक सेवा प्रधिकरण के सचिवों की संगोष्ठी हुई. इस गोष्ठी में उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश के जिला जजों ने शिरकत की.

कार्यक्रम को सुप्रीम कोर्ट के सीनियर जज रंजन गोगोई भी ने भी संबोधित किया. वहीं गोष्ठी में इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश भी संगोष्ठी में शामिल हुए. कार्यक्रम में मीडिया को प्रवेश नहीं दिया गया था. वहीं गोष्ठी के बाद रंजन गोगोई सीधे दिल्ली के लिए रवाना हो गए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात नहीं की.

बता दें कि विवाद को सुलझाने की कोशिशें तेज हो गई हैं. इसी क्रम में दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के चेयरमैन मनन मिश्रा सहित एक प्रतिनिधिमंडल रविवार सुबह जस्टिस चेलमेश्वर से उनके आवास पर मुलाकात की. इसके बाद जस्टिस नागेश्वर राव ने भी जस्टिस चेलमेश्वर के घर जाकर मुलाकात की. वहीं उनके निकलने के बाद जस्टिस एसए भोबडे भी जस्टिस चेलमेश्वर से मिलने पहुंचे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर