CM योगी से मिलने के बाद बोलीं कमलेश तिवारी की मां-न्याय नहीं मिला तो तलवार उठा लूंगी
Lucknow News in Hindi

CM योगी से मिलने के बाद बोलीं कमलेश तिवारी की मां-न्याय नहीं मिला तो तलवार उठा लूंगी
कमलेश तिवारी की मां कुसुम ने कहा कि हमने सीएम योगी से मुलाकात के दौरान कमलेश की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditya Nath) ने रविवार को कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) के परिवार से मुलाकात की. मुलाकात के तुरंत बाद तो सीएम योगी के आश्वासन पर परिवार संतुष्ट दिखा लेकिन थोड़ी देर बाद व्याकुल मां ने कहा कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वो तलवार उठा लेंगी.

  • Share this:
लखनऊ. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditya Nath) ने रविवार को कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) के परिवार से मुलाकात की. मुलाकात के तुरंत बाद सीएम योगी के आश्वासन पर परिवार संतुष्ट दिखा लेकिन थोड़ी देर बाद व्याकुल मां ने कहा कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वो तलवार उठा लेंगी. उन्होंने कहा कि हमने सीएम योगी से मुलाकात के दौरान कमलेश की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि हमने सीएम से यह भी पूछा कि कमलेश की नृशंस हत्या कैसे हुई?

कमलेश के बेटे की मांग
कमलेश तिवारी के बेटे ने कहा, 'हमारी दो मुख्य मांगें थीं. पहले हत्यारों को पकड़ा जाए और हमें सुरक्षा मुहैया कराई जाए. इसके अलावा हमें कुछ नहीं चाहिए. सीएम ने हमारी सुरक्षा बढ़ा दी है और नाका पुलिस पर कार्रवाई का भरोसा दिया है. हमें इसके अलावा कुछ नहीं चाहिए.'

हत्‍या में इस्तेमाल हथियार पुलिस ने किया बरामद
वहीं यूपी पुलिस ने कमलेश तिवारी हत्याकांड में इस्तेमाल हुआ चाकू बरामद कर लिया है. साथ ही रविवार को ही गुजरात एटीएस ने खुलासा किया था कि हत्यारोपी अशफाक फेसबुक पर रोहित सोलंकी नाम की एक फर्जी आईडी बना कर कमलेश तिवारी से चैट किया करता था. रोहित सोलंकी की फर्जी आईडी के सहारे ही अशफाक कमलेश तिवारी से जुड़ा था. कमलेश तिवारी की पार्टी में शामिल होने के बहाने वह मिलने आया था.



खून से सने भगवा कपड़े बरामद
पुलिस ने रविवार को नाका इलाके के एक होटल से आरोपियों के खून से सने भगवा कपड़े बरामद किए हैं. यूपी पुलिस द्वारा बरामद खून से सने कपड़ों की जांच फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने शुरू कर दी है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स खुद घटनास्थल पर पहुंचकर फिंगर प्रिट आदि साक्ष्यों का मिलान किया है. यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक,अगर जरूरत हुई तो खून से सने कपड़ों को सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लैब, दिल्ली भी भेजी जा सकती है.

तेज-तर्रार अधिकारियों की टीम लगाई गई
यूपी पुलिस ने इस हत्याकांड में अपने तेजतर्रार आईपीएस अधिकारियों की एक पूरी फौज लगा रखी है. यूपी पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक इस हत्याकांड में शामिल लगभग सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है. अब इस हत्याकांड में शामिल और लोगों के तार खंगाले जा रहे हैं और हत्यारोपियों की लोकेशन खंगाली जा रही हैं.

ये भी पढ़ें:

कमलेश तिवारी हत्याकांड: 74 सीसीटीवी फुटेज और 24 घंटे की मशक्कत के बाद यूपी पुलिस को मिली कामयाबी
कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी राज में अब सिर कलम करने का फरमान जारी करना पड़ेगा भारी!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज