कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात से गिरफ्तार तीन आरोपी उगलेंगे राज, आज लाए जाएंगे लखनऊ
Lucknow News in Hindi

कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात से गिरफ्तार तीन आरोपी उगलेंगे राज, आज लाए जाएंगे लखनऊ
कमलेश तिवारी हत्याकांड में शामिल तीन अर्रोपियों को लखनऊ लाएगी पुलिस. (फाइल फोटो)

कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) के मुख्य आरोपी शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

  • Share this:
लखनऊ. कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder) में गुजरात (Gujarat) से गिरफ्तार तीन आरोपियों को पुलिस सोमवार को लखनऊ (Lucknow) लेकर आएगी. रविवार को यूपी पुलिस ने तीनों को ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया. हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या में शामिल मौलाना मोहसिन, राशिद पठान और फैज़ान को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया था. यूपी पुलिस आज तीनों को कोर्ट में पेश करेगी. उसके बाद उन्हें रिमांड पर लेकर हत्याकांड का सच उगलवाने का प्रयास करेगी.

पाकिस्तान भागने की फिराक में हत्यारोपी

गौरतलब है कि हत्या के मुख्य आरोपी शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. ये हत्‍यारोपी हर सात से आठ घंटे में अपना मोबाइल ऑन और ऑफ कर दे रहे हैं. रविवार देर शाम तक आरोपियों की लोकेशन दिल्ली-अमृतसर रूट पर मिली थी. यूपी और गुजरात पुलिस लगातार उन्हें ट्रेस कर रही है. आशंका है कि दोनों आरोपी सीमा पार करने की फिराक में हैं.



हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद
बता दें कि आज सुबह ही लखनऊ पुलिस ने कैसरबाग के होटल खालसा से दोनों अपराधियों के कपड़े बरामद की थी. यूपी पुलिस को दोनों आरोपियों के आने और जाने के कई सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगे हैं. साथ ही रविवार को गुजरात एटीएस ने खुलासा किया था कि हत्यारोपी अशफाक फेसबुक पर रोहित सोलंकी नाम की एक फर्जी आईडी बना कर कमलेश तिवारी से चैट किया करता था. रोहित सोलंकी की फर्जी आईडी के सहारे ही आशफाक कमलेश तिवारी से जुड़ा था. कमलेश तिवारी की पार्टी में शामिल होने के बहाने वह मिलने आया था.

kamlesh tiwari murder
अभी भी पुलिस के गिरफ्त से दूर हैं मुख्य अभियुक्त.


पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से की मुलाकात

यूपी पुलिस की कई टीमों ने हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए दिन-रात एक कर रखा है. रविवार को ही यूपी (UP) के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी मृतक कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाकात की है. योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद मृतक कमलेश तिवारी के बेटे ने कहा है कि सीएम ने कहा है कि हत्यारे जल्द से जल्द पकड़े जाएंगे. अगर 10 दिन के अंदर हत्यारे गिरफ्तार नहीं होते हैं तब हम एनआईए जांच की मांग करेंगे.

(इनपुट: ऋषभमणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें: 

कमलेश तिवारी हत्याकांड: 74 सीसीटीवी फुटेज और 24 घंटे की मशक्कत के बाद यूपी पुलिस को मिली कामयाबी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज