लाइव टीवी

महाराष्ट्र ATS का दावा- कमलेश तिवारी के हत्यारों के संपर्क में था असीम अली

News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 6:07 PM IST
महाराष्ट्र ATS का दावा- कमलेश तिवारी के हत्यारों के संपर्क में था असीम अली
कमलेश तिवारी

लखनऊ में हुई हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या (Kamlesh Tiwari Murder) में एटीएस की नागपुर (Nagpur ATS) शाखा ने संदिग्ध असीम से पूछताछ की है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने आरोपी को आज नागपुर में कोर्ट में पेश किया और उसका ट्रांजिट रिमांड हासिल किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 6:07 PM IST
  • Share this:
नागपुर. हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या (Kamlesh Tiwari Murder) में एटीएस की नागपुर (Nagpur ATS) शाखा ने गिरफ्तार संदिग्ध असीम अली से पूछताछ की है. कमलेश की हत्या में एटीएस, नागपुर यूनिट को गोपनीय जानकारी मिली थी जिसमें उसे संदिग्ध सैय्यद असीम अली की संलिप्तता के बारे में सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर, एटीएस ने ऑपरेशन किया और एटीएस, नागपुर इकाई ने सैय्यद असीम अली को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की.

पूछताछ में पता चला कि संदिग्ध सैय्यद असीम अली इस मामले में अन्य आरोपियों के साथ लगातार संपर्क में था. यह भी पता चला कि उसने #KamleshTiwariMurder मामले में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. महाराष्ट्र एटीएस द्वारा गिरफ्तार किये गए सैय्यद असीम अली को सोमवार को उत्तर प्रदेश पुलिस ने नागपुर कोर्ट में पेश किया और उसका ट्रांजिट रिमांड हासिल किया.


Loading...






फांसी देने की मांग
वहीं अखिल भारत हिंदू भारत महासभा ने सोमवार को मेरठ में कमलेश तिवारी को श्रद्धांजलि दी. इस अवसर पर अखिल भारत हिंदू महासभा के सदस्यों ने कहा कि कमलेश तिवारी के हत्यारों को एक महीने के अंदर मृत्युदंड मिलना चाहिए. उन्होंने सरकार से हत्यारों को लालकिले पर फांसी देने की मांग की.

सीएम योगी ने की परिवार से मुलाकात
बता दें कि इससे पहले रविवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी के परिवार से लखनऊ में मुलाकात कर उन्हें इस मामले में कठोर कदम उठाने का आश्वासन दिया था. हालांकि सीएम से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की मां ने कहा था कि अगर उनके परिवार को न्याय नहीं मिला तो वो हथियार उठा लेंगी.

ये भी पढ़ें:
कमलेश तिवारी हत्याकांड: राहगीरों का फोन मांगकर इस्तेमाल कर रहे हैं हत्यारोपी

कमलेश तिवारी के हत्यारों को एक महीने के भीतर लाल किले पर फांसी देने की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 5:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...