कमलेश तिवारी हत्‍याकांड: 13 के खिलाफ चार्जशीट, अशरफ और मोइनुद्दीन पर चलेगा हत्‍या का मुकदमा
Lucknow News in Hindi

कमलेश तिवारी हत्‍याकांड: 13 के खिलाफ चार्जशीट, अशरफ और मोइनुद्दीन पर चलेगा हत्‍या का मुकदमा
कमलेश तिवारी हत्‍याकांड में उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने 13 आरोपियों के खिलाफ आरेपपत्र दाखिल किया है. (फाइल फोटो)

कमलेश तिवारी हत्‍याकांड (Kamlesh Tiwari Murder) मामले में उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है. आरोपियों में से अशरफ और मोइनुद्दीन पर हत्‍या के आरोप लगाए गए हैं.

  • Last Updated: December 25, 2019, 9:16 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. हिन्‍दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्‍याकांड मामले में उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है. आरोपियों में से अशरफ और मोइनुद्दीन पर हत्‍या के आरोप लगाए गए हैं. इन दोनों पर हत्‍या का मुकदमा चलेगा. अन्‍य आरोपियों के खिलाफ IPC की अन्‍य धारा के खिलाफ मुकदमा चलाया जाएगा. हिन्‍दूवादी संगठन के नेता कमलेश तिवारी की 18 अक्‍ट्रबर 2019 को हत्‍या कर दी गई थी.

ATS ने जारी की थी अशरफ और मोइनुद्दीन की तस्‍वीर
कमलेश तिवारी हत्‍याकांड में उत्‍तर प्रदेश ATS ने अक्‍टूबर में ही अशरफ और मोइनुद्दीन की तस्‍वीरें जारी कर दी थीं. इसके बाद उनकी तलाश भी तेज कर दी गई थी. ATS ने इन दोनों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था. मालूम हो कि 18 अक्‍टूबर 2019 को कमलेश तिवारी की उनके घर में घुसकर हत्‍या कर दी गई थी. शुरुआत में इस हत्‍याकांड में पुलिस ने गुजरात से तीन और उत्‍तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था.





गुजरात से पकड़े गए थे अशरफ और मोइनुद्दीन
उत्‍तर प्रदेश ATS ने अशरफ और मोइनुद्दीन को गुजरात-राजस्‍थान की सीमा से गिरफ्तार किया था. उस वक्‍त पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि दोनों हत्‍याकांड की घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे. जानकारी के मुताबिक, इन्‍हें शामलाजी के पास से दबोचा गया था.

Kamlesh tiwari murder
UP ATS ने अशरफ और मोइनुद्दीन की तस्‍वीर जारी कर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.


चाकू से किए गए थे 15 वार
कमलेश तिवरी की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में दिल दहला देने वाली जानकारी सामने आई थी. इसके मुताबिक, हत्‍यारों ने कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकुओं से वार किया था. इसके अलावा गला रेतने और गोली मारने का भी खुलासा हुआ था. मालूम हो कि कमलेश तिवारी के सीने और जबड़े पर चाकुओं से वार के साथ ही गला रेतने की बात भी सामने आई थी. इसे अलावा कमलेश तिवारी की पीठ पर भी चाकुओं से वार के निशान पाए गए थे.

 

ये भी पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा- चाकू से 15 वार, फिर मारी गई गोली

कमलेश तिवारी हत्याकांड: फरार चल रहे अशफाक और मोइनुद्दीन गुजरात-राजस्थाल बॉर्डर से गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading