लाइव टीवी

कमलेश तिवारी की पत्नी की मांग- हत्यारों को मिले मृत्युदंड, योगी ने दिया न्याय का भरोसा

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 20, 2019, 1:50 PM IST
कमलेश तिवारी की पत्नी की मांग- हत्यारों को मिले मृत्युदंड, योगी ने दिया न्याय का भरोसा
कमलेश तिवारी की पत्नी किरन तिवारी ने सीएम योगी से हत्यारों को मृत्युदंड दिलाने की मांग की है. योगी ने उनसे न्याय दिलाने का भरोसा दिया है.

कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की पत्नी किरन तिवारी ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात के बाद कहा कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया है.

  • Share this:
लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या के बाद उनके परिजनों को सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को अपने आवास पर मिलने के लिए बुलाया था. कमलेश के परिजन सुबह लगभग 11 बजे उनसे मिलने पहुंचे. कमलेश के परिवार के सदस्यों के साथ योगी आदित्यनाथ ने लगभग 40 मिनट तक बातचीत की.




सीएम से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की पत्नी किरन तिवारी ने कहा, 'योगी आदित्यनाथ ने उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया है.' किरन ने सीएम से हत्यारों को मृत्युदंड देने की भी मांग की है. योगी ने उन्हें हत्‍यारोपियों को दंड दिलाने का भरोसा दिया है.

'दहशत पैदा करने वालों को कुचलकर रख देंगे'
Loading...

इससे पहले शनिवार को सीएम योगी ने पहली बार कमलेश तिवारी हत्याकांड के बारे में बयान दिया था. उन्होंने तल्ख तेवर में कहा था, 'भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके मंसूबों को कुचलकर रख देंगे. किसी भी प्रकार की वारदात स्वीकार नहीं की जाएगी. जो भी इस घटना में सम्मिलित होगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.'



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हत्यारे जिस रूप में आए और सुरक्षा गार्ड से पूछकर कमरे में गए. उसके बाद हत्यारोपियों ने कमलेश तिवारी के साथ जलपान किया और उनके निजी सहायक और तिवारी के बेटे सत्यम तिवारी को कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार भेज दिया. इसके बाद कमरे में जब वे अकेले हो गए तो उनकी हत्या कर दी गई.

ये भी पढे़ं - 

तल्ख तेवर में बोले CM योगी, दहशत पैदा करने वाले तत्वों को कुचलकर रख देंगे

मोदी के हेलिकॉप्टर की फोटो खींचने पर दो लोगों से महाराष्ट्र ATS ने की पूछताछ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 1:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...