Kanpur Shootout: पत्नी ऋचा के संपर्क में है आरोपी विकास दुबे, 2 जुलाई को फोन कर कहा था- भाग जाओ
Kanpur News in Hindi

Kanpur Shootout: पत्नी ऋचा के संपर्क में है आरोपी विकास दुबे, 2 जुलाई को फोन कर कहा था- भाग जाओ
पत्नी ऋचा के संपर्क में आरोपी विकास दूबे (फाइल फोटो)

Kanpur Encounter: सूत्रों के अनुसार विकास दुबे ने 2 जुलाई को रात 2 बजे पत्नी ऋचा को फोन करके भाग जाने को कहा था.

  • Share this:
लखनऊ. कानपुर (Kanpur) के विकरू गांव में एक सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार होने वाले मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) की पत्नी ऋचा की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुतबिक 2 जुलाई को रात 2 बजे विकास दुबे ने पत्नी ऋचा को फोन करके भाग जाने को कहा था. बताया जा रहा है कि ऋचा बेटे को साथ लेकर फरार हो गई. वहीं, भागते वक्त सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी साथ ले गई हैं. सूत्रों के अनुसार, ऋचा पति विकास दुबे के हर गुनाह की राजदार हैं. फिलहाल पुलिस की कई टीमें फरार आरोपी विकास दुबे और उसकी पत्नी ऋचा की तलाश में छापेमारी कर रही है.



उधर, सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार चल रहे मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) पर अब इनाम की राशि बढ़ाकर ढाई लाख रुपए कर दी गई है. बता दें कि इस बड़े हत्याकांड को अंजाम देकर फरार चल रहे विकास दुबे की गिरफ्तारी पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. 40 थानों की फोर्स, एक हजार से अधिक दरोगा, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की टीम उसकी तलाश में जुटी है. बावजूद उसके 72 घंटे से ज्यादा वक्त गुजरने के बाद भी विकास दुबे और उसके गुर्गे पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.



कानपुर: CO देवेंद्र मिश्रा के परिजनों से मिले AAP सांसद संजय सिंह, शहीद का लेटर किया ट्वीट
फरार चल रहे विकास दुबे की तलाश में पुलिस चप्पे-चप्पे को छान रही है. पुलिस को आशंका है कि वह चंबल के रास्ते बीहड़ों से होते हुए मध्य प्रदेश व राजस्थान भाग सकता है. पुलिस ने चंबल में भी तलाशी अभियान चला रही है. बता दें कि विकास दुबे के पास से पुलिस से लूटी गई एके-47 और अन्य असलहा मौजूद हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading