कानपुर कांड में फरार विकास दुबे का एक और साथी शिवम दुबे गिरफ्तार
Kanpur News in Hindi

कानपुर कांड में फरार विकास दुबे का एक और साथी शिवम दुबे गिरफ्तार
कानपुर कांड में फरार शिवम दुबे गिरफ्तार

शिवम दुबे (Shivam Dubey) एनकाउंटर में मारे गए मुख्य अभियुक्त विकास दुबे (Vikas Dubey) का रिश्तेदार बताया जाता है और 2/3 जुलाई को पुलिसकर्मियों पर फायरिंग में शामिल रहा था. एसटीएफ टीम ने उसे कानपुर के घड़ी साबुन फैक्ट्री मोड़ से गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (UP STF) ने कानपुर (Kanpur) के बिकरू कांड (Bikroo Murder Case) में फरार एक और आरोपी शिवम दुबे (Shivam Dubey) को गिरफ्तार कर लिया है. शिवम एनकाउंटर में मारे गए मुख्य अभियुक्त विकास दुबे (Vikas Dubey) का रिश्तेदार बताया जाता है और 2/3 जुलाई को पुलिसकर्मियों पर फायरिंग में शामिल रहा था. एसटीएफ टीम ने उसे कानपुर के घड़ी साबुन फैक्ट्री मोड़ से गिरफ्तार किया है.

एनकाउंटर में मारे गए अतुल दुबे का भाई

पुलिस ने शिवम दुबे की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. जानकारी के अनुसार शिवम दुबे एनकाउंटर में मारे गए अतुल दुबे का भाई है. पुलिस अब उससे पूछताछ करने में जुटी है. कोशिश की जा रही है कि उसके जरिए अन्य फरार आरोपियों तक जल्द से जल्द पुलिस पहुंच जाए. बताया जा रहा है कि शिवम दुबे के बहनोई सुनील से ही राहुल तिवारी का विवाद हुआ था, जिसके बाद मामले में रेड डालने पुलिस बिकरू गांव पहुंची और कांड हुआ.



जमीन विवाद आया सामने
जिस जमीन को लेकर विवाद था, वह लल्लन शुक्ला की थी. राहुल तिवारी उनका दामाद है. जमीन को लेकर परिवार में विवाद चल रहा है, जिसे लेकर शिवम दुबे ने मामले में विकास दुबे को दखल देने को कहा. इसके बाद विकास दुबे ने राहुल तिवारी पर बंदूक तानी और दरोगा के साथ बदसलूकी की.

इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading