लाइव टीवी

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर केशव प्रसाद मौर्य ने दिया बड़ा बयान

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 20, 2019, 11:10 AM IST
कमलेश तिवारी हत्याकांड पर केशव प्रसाद मौर्य ने दिया बड़ा बयान
कमलेश तिवारी हत्याकांड पर केशव प्रसाद ने दिया बड़ा बयान (फाइल फोटो)

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा है कि इस हत्याकांड में जो भी दोषी हैं, उन सभी को शख्त से शख्त सजा मिलेगी.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने हिन्दू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या (murder) पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कमलेश तिवारी की हत्या बहुत दुखद है. इस हत्याकांड में जो भी दोषी हैं, उन सभी को शख्त से शख्त सजा मिलेगी. डिप्टी सीएम ने कहा कि हम अखिलेश तिवारी के परिवार की पीड़ा को समझ सकते हैं. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राज्य सरकार पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद करेगी.

बता दें कि बता दें कि लखनऊ के नाका इलाके में शुक्रवार को कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पहले उनके गोली मारे जाने की बात सामने आई थी लेकिन डॉक्टरों का कहना था कि कमलेश तिवारी का किसी धारदार हथियार से गला रेता हत्या की गई है. पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद की थी. वहीं, वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए थे. अभी तक इस मामले में पुलिस ने गुजरात और यूपी कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया है.

लगातार नए खुलासे हो रहे हैं
कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. अब पुलिस ने दाव किया कि गूगल मैप की मदद से हत्यारे उनके घर तक पहुंचे थे. इसके अलावा पुलिस ने ये भी कहा है कि तिवारी का मर्डर करने वाले ट्रेन से लखनऊ आए थे. पुलिस के मुताबिक, चारबाग रेलवे स्टेशन से कमलेश के घर का पता पूछते हुए दोनों हत्यारे गणेशगंज पहुंचे थे. दोनों हत्यारों की लोकेशन हरदोई से मुरादाबाद होते हुए गाजियाबाद में मिली है. कहा जा रहा है कि हत्यारों ने गूगल की मदद से कमलेश तिवारी की जानकारी जुटाई. गूगल मैप से कमलेश तिवारी की लोकेशन तलाश कर हत्यारे खुर्शेदबाग पहुंचे थे.

खून से सने हुए भगवा कपड़े बरामद
वहीं, रविवार को पुलिस ने लखनऊ के नाका इलाके में स्थित एक होटल से आरोपियों के खून से सने हुए भगवा कपड़े बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि 17 अक्टूबर को आरोपियों ने होटल में कमरा लिया था. वहीं, हत्यारों ने 18 अक्टूबर को वारदात को अंजाम देने के बाद होटल में जाकर खून से सना हुआ कुर्ता बदला था. जिससे पुलिस ने आज बरामद कर लिया . मौके पर फोरेंसिक टीम कपड़ों की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक होटल के कमरे से भगवा कपड़े के अलावा मोबाइल फोन, सेविंग किट, और आरोपियों के बैग बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

गोरखपुर दौरे से पहले CM योगी आज करेंगे मैराथन बैठक, ये रहा शेड्यूल

यूपी विधानसभा उपचुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टियां हुई रवाना

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 11:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...