Home /News /uttar-pradesh /

keshav prasad maurya sons yogesh car accident on jhansi kanpur highway 27 nodark

बड़ी खबर: डिप्‍टी CM केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश का एक्‍सीडेंट, बाल बाल बचे

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश एक्‍सीडेंट में बाल बाल बचे हैं.

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश एक्‍सीडेंट में बाल बाल बचे हैं.

Keshav Prasad Maurya: यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) के बेटे योगेश का रोड एक्‍सीडेंट हो गया है. वह लखनऊ से फॉर्च्यूनर कार से पीताम्बरा माता के दर्शन करने के जिए जा रहे थे. इस दौरान झांसी-कानपुर हाईवे 27 पर उनकी कार में ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी. इस हादसे में वह बाल बाल बच गए हैं. हादसे के बाद डिप्‍टी सीएम ने वीडियो कॉल कर बेटे का हाल चाल जाना है.

अधिक पढ़ें ...

जालौन. उत्तर प्रदेश के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) के बेटे योगेश मौर्य (Yogesh Maurya) का रोड एक्‍सीडेंट हो गया है. वह लखनऊ से फॉर्च्यूनर कार से पीताम्बरा माता के दर्शन करने के लिए मध्‍य प्रदेश के दतिया जा रहे थे. इस दौरान उनकी कार में ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी. इस हादसे में वह बाल बाल बच गए हैं. यह हादसा झांसी-कानपुर हाईवे 27 पर हुआ है. जबकि हादसे की सूचना के बाद कालपी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. जब यह हादसा हुआ उस वक्‍त योगेश मौर्य के साथ तीन लोग और थे. इस दौरान डिप्‍टी सीएम के बेटे को कुछ चोटें भी आयी हैं.

जानकारी के मुताबिक, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य अपने कुछ साथियों के साथ फॉर्च्यूनर कार से पीताबंरा माता के दर्शन करने दतिया और फिर सतना के लिए निकले थे. इस दौरान कार को उनका ड्राइवर चला रहा था. इस बीच कालपी के अमलताश तिराह के पास ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी कार को टक्‍कर मार दी. इस हादसे में फॉर्च्यूनर कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, तो ट्रैक्टर भी दो हिस्सों में बंट गया.

यही नहीं, जैसे ही योगेश मौर्य के एक्‍सीडेंट की खबर पुलिस को मिली वैसे ही कालपी सीओ राम सिंह और एसओ संतोष सिंह मौके पर पहुंच गए. इसके बाद तत्काल दूसरी कार की व्यवस्था कराकर सभी लोगों को आगे के लिए रवाना कर दिया. इसके अलावा पुलिस ने बताया कि क्षतिग्रस्त फॉर्च्यूनर कार को सुरक्षित खड़ा करा दिया गया है, तो ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है.

उरई विधायक समेत पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे
फिलहाल, डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश उरई के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में आराम कर रहे हैं. इस वक्‍त उनके साथ उरई भाजपा विधायक गौरीशंकर वर्मा के अलावा पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं.

डिप्टी सीएम ने वीडियो कॉल से जाना बेटे का हाल
वहीं, हादसे के बाद डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने वीडियो कॉल कर डॉक्टर से बेटे का हाल चाल जाना है. डॉक्‍टरों ने उन्‍हें बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है. बस मामूली चोटें आयी हैं. इसके अलावा डिप्‍टी सीएम ने बेटे से बातचीत की है. वहीं, डिप्‍टी सीएम ने ट्वीट किया, ‘मां पीतांबरा की असीम अनुकंपा एवं आप सभी के आशीर्वाद से पुत्र योगेश कुमार मौर्य पूर्ण रूप से स्वस्थ है. चिकित्सकों के परामर्श से कुछ देर में पुनः मां पीतांबरा के दर्शन/पूजन हेतु प्रस्थान करेंगे.

Tags: Jalaun news, Keshav prasad maurya, Road Accidents, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर